scriptHere .. nectar rained from black clouds with strong gusts of wind, cro | churu news- तेज हवा के झोंकों के साथ काली घटाओं से बरसा अमृत, खिल उठी फसलें | Patrika News

churu news- तेज हवा के झोंकों के साथ काली घटाओं से बरसा अमृत, खिल उठी फसलें

चूरू. शहर में सुबह से तेज गर्मी और उमस से लोग बेहाल हो गए। कूलर और पंखे की हवा में भी पसीने नहीं सूख रहे थे। शाम को सूंटे के साथ बारिश हुई तो लोगों को राहत मिली। निचले इलाकों में हमेशा की तरह पानी भरने की समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। चूरू में शाम तक 8 एमएम बारिश दर्ज की गई।

चुरू

Updated: July 21, 2022 12:15:45 pm

सूंटे के साथ झमाझम, चूरू में 8 एमएम बारिश
चूरू. शहर में सुबह से तेज गर्मी और उमस से लोग बेहाल हो गए। कूलर और पंखे की हवा में भी पसीने नहीं सूख रहे थे। शाम को सूंटे के साथ बारिश हुई तो लोगों को राहत मिली। निचले इलाकों में हमेशा की तरह पानी भरने की समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा। चूरू में शाम तक 8 एमएम बारिश दर्ज की गई। बारिश के बाद कई निचले इलाकों में पानी भरने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
चूरू. सादुलपुर में बुधवार को सुबह से घटाएं छाई हुई रही तथा उमस ओर गर्मी भी रही लेकिन दोपहर बाद तेज हवाओ के साथ बारिश होने से मौसम सुहावना बन गया तथा ठंडी हवाएं चलने से लोगों को गर्मी से राहत महसूस हुई। शहर में बारिश के पानी की निकासी की स्थाई व्यवस्था नहीं हो रही है और ना ही वार्डों में नाले नालियों की सफाई हो रही है। महाराणा प्रताप चौक पर पानी निकासी की स्थाई व्यवस्था की मांग को लेकर लगभग एक पखवाड़े से भी अधिक समय नगरपालिका के सामने पार्षद धरने पर बैठे हैं। गांव गागडवास, थानमठुई, राधा बड़ी सहित आधा दर्जन गांवों में बारिश हुई।
तारानगर. क्षेत्र में बुधवार शाम को करीब आधे घण्टे 22 एमएम बारिश हुई। बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। बारिश के बाद रोडवेज बस स्टैंड मार्ग, अंबेडकर सर्किल मार्ग, सात्युं बस स्टैंड सहित कस्बे के कई गली मोहल्लों में बरसाती पानी भर गया जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। कई गांवों में भी अच्छी बारिश हुई। खेतों में खरीफ फसल की बुवाई में किसानों को फायदा मिलेगा।
सांखू फोर्ट. क्षेत्र में बुधवार को सुबह से छाई काली घटाएं देख लोगों को बारिश की उम्मीद जगी थी। दोपहर बाद झमाझम बारिश से कस्बा पानी-पानी हो गया। कई मार्ग अवरुद्ध हो गए। देर शाम तक रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी रहा। कुंड व तालाबों में पानी आ गया। बारिश से मौसम सुहावना हो गया। गांव के लोगों ने बारिश में नहाने का आनंद लिया। नेशल, लीलावठी, $खबरपुरा, बेरसार बड़ा, बेजुवा, मालानाबास, मघाऊ, विजयपुरा, डाबली ढाणी, रावतसर कुंजला, खारियाबास सहित क्षेत्र में अच्छी बारिश हुई।
सिधमुख. कस्बे में दोपहर दो बजे बाद जमकर बरसात हुई। बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे। बरसाती पानी में बच्चे अठखेलियां करते नजर आए। बरसात से गांव की गलियां हुई जलमग्न। बारिश के बाद क्षेत्र के लोगों को गर्मी से निजात मिली । बारिश दोपहर दो से शाम चार बजे तक 30 एमएम दर्ज की गई। दयावठ रोड पर दो फीट तक पानी भर गया।
सुजानगढ़. क्षेत्र में बुधवार शाम को आधा घंटे झमाझम बारिश हुई। इससे लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली।
churu news- तेज हवा के झोंकों के साथ काली घटाओं से बरसा अमृत, खिल उठी फसलें
churu news- तेज हवा के झोंकों के साथ काली घटाओं से बरसा अमृत, खिल उठी फसलें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहकाले कारनामों को छिपाने के लिए 'काला जादू' जैसे अंधविश्वासी शब्दों का इस्तेमाल करें बंद, राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशानाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे का इंतजार, गृह और वित्त मंत्रालय पर मंथन जारीचुनाव में मुफ्त की योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईRaksha Bandhan 2022: भाइयों के खुशहाल जीवन और समृद्धि के लिए उनकी राशि अनुसार बांधें इस रंग की राखीबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.