scriptसांगासर के सरकारी स्कूल में आखिर कैसे लगी आग, क्या हुआ नुकसान | How the fire broke out in Sangasar gov. school, what was the damage | Patrika News

सांगासर के सरकारी स्कूल में आखिर कैसे लगी आग, क्या हुआ नुकसान

locationचुरूPublished: Mar 01, 2021 10:09:48 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

तहसील के गांव सांगासर के राउमावि में कार्यालय व कक्षा 12 के आगे बरामदे में रद्दी व लोहे के कबाड़ में आग से वहां पड़ा सामान जलकर राख हो गया।

सांगासर के सरकारी स्कूल में आखिर कैसे लगी आग, क्या हुआ नुकसान

सांगासर के सरकारी स्कूल में आखिर कैसे लगी आग, क्या हुआ नुकसान

रतनगढ़. तहसील के गांव सांगासर के राउमावि में कार्यालय व कक्षा 12 के आगे बरामदे में रद्दी व लोहे के कबाड़ में आग से वहां पड़ा सामान जलकर राख हो गया। रविवार दोपहर स्कूल में उठते धुएं को देखकर ग्रामीण दीवार फांदकर स्कूल परिसर के अंदर पहुंचे। ग्रामीणों ने मौके पर पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। पानी का टैंकर भी मंगवाया। गनीमत यह रही कि आग कार्यालय तक में नहीं पहुंची वरना रेकार्ड जल सकता था। सूचना पर रतनगढ़ से दमकल वाहन भी पहुंचा। सूचना पर विद्यालय प्रधानाचार्य सुरेश शर्मा ने मौका मुआयना किया। ग्रामीण रामनिवास एचरा व मुकेश सारण ने बताया कि आग के चलते बरामदे की पट्टियां भी चटक गई। कार्यालय के दोनों दरवाजों के किवाड़ भी जल गए। मौके पर सुरेन्द्र गोदारा, मांगीलाल नाई, रघुवीर एचरा, पूर्ण सिंह, रामनिवास एचरा, मुकेश सारण, विक्रम सिंह, सुरेन्द्र कुलहरी, अनिल एचरा, बनारसी देवी, बबिता एचरा, हरलाल एचरा, श्रवण सिंह, बल्लूराम एचरा, नेमीचंद सहित कई ग्रामीणों ने मौके पर आग बुझाने में सहयोग किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो