एक साथ जब उठी दम्पती की अर्थी तो मोहल्लेवासियों का हो गया यह हाल...

फतेहपुर के पास हुए हादसे में सरदारशहर की कालकलवित हुई सात जिंदगियों से शहर सकते में था

By: Rakesh gotam

Published: 04 Jan 2018, 11:14 PM IST

सरदारशहर.

फतेहपुर के पास हुए हादसे में सरदारशहर की कालकलवित हुई सात जिंदगियों से शहर सकते में था। इसी हादसे में काल का ग्रास बनी वार्ड 39 के प्रजापति परिवार की दम्पती के शव गुरुवार को सुबह घर पहुंचे तो वार्डवासी गमगीन हो गए और परिवार कराह उठा। लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े।

 

दंपती सीताराम प्रजापत व कमला प्रजापत की अंतिम यात्रा में वार्ड के अलावा शहरवासी उमड़ पड़े। इस हादसे में मरने वाले सात जने सरदारशहर क्षेत्र के थे। जिसमें सिराजुदीन छिंपा, बरकत, मनीराम प्रजापत का बुधवार शाम अन्तिम संस्कार कर दिया। सीताराम प्रजापत, कमला प्रजापत, अशीष जोशी व सुरेन्द्रसिंह का अन्तिम संस्कार गुरुवार सुबह किया गया। जब अंतिम संस्कार के लिए अर्थियां उठी तो लोग गमगीन हो गए। अन्तिम यात्रा में समाज के अध्यक्ष राकेश तूनवाल, पूर्व पार्षद मदनसिंह निर्वाण, संजय प्रजापत सहित बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

 

रतनगढ़. रोलसाहबसर-फतेहपुर मार्ग पर बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में मृतक शकील काजी के शव की देर रात शिनाख्त हो पाई। शकील काजी (35) रतनगढ़ के वार्ड दो बीका बास का निवासी है। वह बुधवार सुबह फतेहपुर मजदूरी करने जा रहा था। जिसकी दुर्घटना में मौत हो गई थी। काफी समय तक शिनाख्त नहीं हो पाईथी। इसके बाद देर रात पुलिस ने शव की शिनाख्त शकील काजी के रूप में की। चार भाई व दो बहनों में सबसे बड़े शकील पर परिवार की जिम्मेदारी थी। तीन छोटे भाई भी मजदूरी करते हैं। इसके दो पुत्र व एक पुत्री है। गुरुवार सुबह शव घर पहुंचने पर माता-पिता बेहाल हो गए।

 

पेड़ पर फंदा डालकर की खुदकुशी

 


कातर.

पुलिस चौकी कातर के अन्तर्गत गांव बाडसर में गुरुवार दोपहर एक युवक ने पेड़ पर फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। चौकी प्रभारी रूपसिंह के अनुसार भागूसिंह निवासी बाडसर ने गांव की पूर्वी रोही में पप्पूसिंह के खेत जाकर खेजड़ी पर फंदा लगाकर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांडवा के मोर्चरी में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा। जानकारी के अनुसार इकलौता भागूसिंह सीनियर की तथा वर्तमान में नागौर में आईटीआई कर रहा था। उसके एक बहन है। पुलिस ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। जांच की जाएगी।

Rakesh gotam Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned