script

गहरी नींद में सोए पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ गला घोंटकर मारा

locationचुरूPublished: Dec 30, 2021 09:56:51 pm

Submitted by:

manish mishra

शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

गहरी नींद में सोए पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ गला घोंटकर मारा

गहरी नींद में सोए पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ गला घोंटकर मारा

– युवक की हत्या मामले में नया खुलासा, प्रेमी को किया गिरफ्तार

चूरू. चूरू जिले के रतनगढ़ में युवक की हत्या मामले में पुलिस के सामने चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। हत्यारी पत्नी ने फि र से पुलिस को मामले में उलाझाने का प्रयास करते हुए गृह क्लेश से परेशान होकर दुपट्टे से हत्या की बात कही।लेकिन पुलिस ने जांच की तो मामला अवैध संबंध का पाया गया।जांच में सामने आया कि हत्यारिन पत्नी सरोज के गांव लोहा निवासी सुरेन्द्र जाट उम्र 27 के साथ गलत संबंध थे।दोनों ने मिलकर रणजीत की सोते समय गला घोंटकर हत्या की थी।मामले में पुलिस ने विवाहिता के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

हैड कॉन्स्टेबल हेमराज मूंड ने बताया कि पिछले तीन साल से पति की हत्या करने वाली सरोज के लोहा निवासी सुरेन्द्र जाट के साथ अवैध सम्बन्ध थे। कई दिनों से दोनों रणजीत को रास्ते से हटाने की योजना भी बना रहे थे, लेकिन मौका नहीं मिल रहा था। 27 दिसम्बर की रात को सुरेन्द्र गाड़ी लेकर बीरमसर पहुंच गया और रात को सरोज के साथ मिलकर रणजीत की सोते समय गला घोंटकर हत्या कर दी।

 

हत्या का मुकदमा दर्ज कराने पर खुला राज
सबकुछ आरोपी विवाहिता व उसके प्रेमी के बनाई योजना के अनुसार चल रहा था।लेकिन मृतक के बड़े भाई के हत्या का मामला दर्ज कराने पर पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया।मृतक के बड़े भाई भंवरसिंह ने रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई रणजीत ढोली व उसकी पत्नी सरोज के बीच पिछले 1 साल से झगड़ा चल रहा था तथा सरोज अपने पीहर टीडियासर में रह रही थी। परिवार जनों के समझाने के बाद भी सरोज ससुराल नहीं आई तथा पिछले 10-15 दिन पहले सरोज अपने आप ससुराल बीरमसर आ गई। सोमवार रात 8 बजे रणजीत गाड़ी लेकर बाहर चला गया था, रात 11 बजे रणजीत वापस घर आया और आकर सो गया। देर रात को पास के किसी कैमरे में उक्त गाड़ी के आने की तस्वीरें उसमें आ गई जिससे सन्देह हो गया। पुलिस ने भंवरसिंह की रिपोर्ट पर धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस की पूछताछ में सरोज ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो