मैं 'कोरोना' से संक्रमित हूं, मैं नहीं चाहता मेरी वजह से मेरा परिवार भी संक्रमित हो, यह लिख झूल गया फंदे पर

चूरू शहर में संक्रमित होने के भ्रम और आशंका में ही एक युवक ने आत्महत्या कर ली। इसका खुलासा युवक की जेब से मिले सुसाइड नोट से हुआ। जिसमें उसने लिखा मैं अपने होश में अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं क्योंकि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से मेरा परिवार या अन्य कोई इस बीमारी से संक्रमित हो जाए...

By: dinesh

Updated: 18 Apr 2020, 08:36 AM IST

चूरू। चूरू शहर में संक्रमित होने के भ्रम और आशंका में ही एक युवक ने आत्महत्या कर ली। इसका खुलासा युवक की जेब से मिले सुसाइड नोट से हुआ। जिसमें उसने लिखा मैं अपने होश में अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं क्योंकि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से मेरा परिवार या अन्य कोई इस बीमारी से संक्रमित हो जाए।

पुलिस के मुताबिक खासोली निवासी मुकेश स्वामी चौकीदार का काम करता था। छोटे भाई ने उसे फोन किया। कोई जवाब नहीं मिलने पर वह स्वयं चूरु पहुंचा जो हक्का बक्का रह गया। घर पहुंचने पर किचन में भाई मुकेश को फंदे पर लटका देख उसके होश उड़ गए। सूचना पर कोतवाली पुलिसकर्मी भी पहुंचे। एंबुलेंस कर्मियों ने कथित कोरोना संक्रमित होने की जानकारी पर शव को ले जाने से इंकार कर दिया। बाद में 108 एंबुलेंस पहुंची, लेकिन गाइडलाइन का हवाला दिया। 7 घंटे की मशक्कत के बाद शव को डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।


ये भी पढ़ें :— अब यहां कोरोना पॉजिटिवों का अचानक से बढ़ने लगा ग्राफ
राजस्थान में कोरोना पॉजिटिवों की बढ़ती संख्या के बीच जोधपुर कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर चर्चा में आ गया है। जोधपुर में शुक्रवार को 44 नए कोरोना पॉजिटिव आए तथा एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसी के साथ अब तक जोधपुर में कुल 154 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। जयपुर में भी एक 22 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से 17 मौत हो चुकी है। कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर अभी जयपुर नंबर एक पर तथा जोधपुर नंबर दो पर है। तीसने नंबर पर कोटा व चौथे नंबर पर टोंक हैं। जोधपुर में आए 44 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों में 6 कोरोना पॉजिटिव इरान से आए भारतीय भी शामिल हैं।


प्रदेश में शुक्रवार को 98 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए, जिसमें राजधानी जयपुर में 8, जोधपुर 44, टोंक 22, कोटा 6, झुंझुनूं 1, दौसा 1, नागौर 6, झालावाड़ 1, अजमेर में 9 कोरोना पॉजिटिव सामने आया है। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1229 हो गई है।

Show More
dinesh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned