scriptIf someone comes to close the shop, keep calm, call us immediately | कोई दुकान बंद कराने आए, तो शांति बनाए रखें, हमें तुरंत फोन करें | Patrika News

कोई दुकान बंद कराने आए, तो शांति बनाए रखें, हमें तुरंत फोन करें

चूरू. भारतीय सेना की भर्ती अग्निपथ को लेकर सोमवार को होने वाले आंदोलन के संबंध में राजगढ़ पुलिस थाने में सीएलजी तथा शांति समिति की बैठक रविवार शाम को हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक बुटोलिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन असवाल थानाधिकारी कृष्ण कुमार बलौदा सहित समितियों के सदस्य और व्यापार मंडल के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

चुरू

Updated: June 20, 2022 01:27:44 pm

सेना भर्ती अग्निपथ योजना का विरोध: भारत बन्द को लेकर एसडीएम ने ली बैठक
चूरू. भारतीय सेना की भर्ती अग्निपथ को लेकर सोमवार को होने वाले आंदोलन के संबंध में राजगढ़ पुलिस थाने में सीएलजी तथा शांति समिति की बैठक रविवार शाम को हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक बुटोलिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन असवाल थानाधिकारी कृष्ण कुमार बलौदा सहित समितियों के सदस्य और व्यापार मंडल के प्रतिनिधि उपस्थित थे। इस अवसर पर थानाधिकारी ने कहा कि जो आंदोलन चल रहा है वह नेतृत्व विहीन नजर आ रहा है। इसमें शामिल होने वाले ज्यादातर युवक नासमझ है जो जोश में गलत हरकत कर बैठते हैं। इसलिए आवश्यकता है कि सभी लोग मिलकर उनको नियंत्रित करने का प्रयास करें ताकि स्थिति सामान्य रह सके। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग भी सोमवार को विशेष ध्यान रखें, हालांकि आवश्यक पुलिस बल की व्यवस्था की जा रही है फिर भी यदि भीड़ आए तथा बाजार बंद का आह्वान करें तो व्यापारी एक बार संयमित होकर स्थिति को संभाल लें व एकबार दुकानें बंद कर दें। इस पर संयुक्त व्यापार समिति के अध्यक्ष पवन मोहता ने कहा कि प्रत्येक आंदोलन में राजगढ़ के व्यापारी सहयोग करते हैं। यहां कभी भी स्थिति को अनियंत्रित नहीं होने दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक बुटोलिया ने कहा कि सोमवार को तारानगर में किसान आंदोलन के कारण पड़ाव की घोषणा की गई है, इसलिए तारानगर की ओर जाने वाले वाहन तथा लोग ध्यान रखें। वहां रास्ते जाम होने की आशंका रहेगी।
बैठक में शिक्षक नेता मनोज पूनियां सहित ताज मोहम्मद शेख, अदरिश गहलोत तथा मनीषा शांडिल्य, श्याम जैन ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक में उपस्थित सदस्यों सहित गणमान्य लोगों ने शनिवार के आंदोलन को नियंत्रित करने में पुलिस की भूमिका की सराहना की। थानाधिकारी बलोदा का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने सूझबूझ से स्थिति को संभाले रखा तथा आवश्यक कार्यवाही भी करने से नहीं झिझके। बैठक में यह भी तय किया गया कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की गलत पोस्ट या टिप्पणी का पता चलते ही सभी लोग तत्काल पुलिस को अवगत करवा देंगे। पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन असवाल ने कहा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जैसे शनिवार को ऐसे युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है वैसे ही ऐसी पोस्ट लगाने वालों के खिलाफ तत्काल कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने यह अपील भी की कि सभी लोग सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट या टिप्पणी से बचें।
रतनगढ. केंद्र सरकार की आर्मी भर्ती अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को भारत बंद किए जाने के आह्वान को लेकर रविवार शाम को उपखंड अधिकारी बिजेन्द्र ङ्क्षसह ने पुलिस अधिकारी, स्वास्थ्य अधिकारी व व्यापर मण्डल के अध्यक्षों की बैठक ली। बैठक में एसडीएम ने व्यापार मंडल के अध्यक्षों से कहा कि अगर कोई आपके पास आये और दुकान बंद करने के लिए बोले तो उनके साथ शांति के साथ पेश आयें और अपने प्रतिष्ठान बंद करें तो तुरन्त प्रशासन को फोन करें। इसके अलावा पुलिस को भी चाक चौबंद रहने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में डीएसपी हिमांशु शर्मा, राजलदेसर थानाधिकारी रतनलाल, बीसीएमओ डॉ मनीष तिवाड़ी, एस आई गिरधारी ङ्क्षसह, विष्णुदत्त चौधरी, बाबूलाल बारवाल, सुभाष महर्षि सहित कई अधिकारी व व्यापार मंडल के सदस्य मौजूद थे।
कोई दुकान बंद कराने आए, तो शांति बनाए रखें, हमें तुरंत फोन करें
कोई दुकान बंद कराने आए, तो शांति बनाए रखें, हमें तुरंत फोन करें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामलानूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.