मंत्री मेघवाल का बड़बोला बयान, मुख्यमंत्री से बोले आप कहें तो मंडवा उपचुनाव जीता दें, आप कहें तो हरा दें

मंत्री मेघवाल का बड़बोला बयान, मुख्यमंत्री से बोले आप कहें तो मंडवा उपचुनाव जीता दें, आप कहें तो हरा दें
मंत्री मेघवाल का बड़बोला बयान, मुख्यमंत्री से बोले आप कहें तो मंडवा उपचुनाव जीता दें, आप कहें तो हरा दें

Madhu Sudhan Sharma | Publish: Oct, 11 2019 11:14:38 AM (IST) Churu, Churu, Rajasthan, India

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री भंवरलाल मेघवाल अपने विवादित बयान के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ये सुर्खी इस बार सीएम से बात करते हुए की सार्वजनिक भाषण के रूप में सामने आई है।

सुजानगढ़. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री भंवरलाल मेघवाल अपने विवादित बयान के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ये सुर्खी इस बार सीएम से बात करते हुए की सार्वजनिक भाषण के रूप में सामने आई है। जिसमें झुंझुनूं जिले के मंडवा विधानसभा के उप चुनाव को लेकर कही है। जिसका वीडियो भी गुरुवार को वायरल हो गया है। ये विवादित बयान मेघवाल ने सुजानगढ़ तहसील के गांव गोंदूसर में सरकारी स्कूल के कमरों के लोकार्पण में दिए। राजस्थान में सिड्यूल कास्ट (अनुसूचित जाति) के वोट हंै। जिनको मास्टर भंवरलाल ही कांग्रेस को दिला सकता है। मैने कहा कि मेरी जेब में तो है नहीं। आप (थे) उनके काम करते नहीं, उन गरीबों को आगे आने देते नहीं। मंडवा उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री का दो बार फोन आ चुका है। मैने कहा 12 तारीख से पहले नहीं जा सकता। क्यों (मुख्यमंत्री ने कहा), तब मेघवाल ने कहा आज, कल व 11 को पंचायतों को अलग-अलग करने की बैठक है। इसके बाद 12 तारीख को जाऊंगा, फिर देखूंगा। थे (मुख्यमंत्री) कहो तो जिता देवांगा। थे कहो तो हरां देवांगा। आप (जनता) समझरया हो कै। मेघवाल के इस बड़बोले कथन पर मंचस्थ कार्यकर्ता तालियां बजा इनका होसला बढ़ाते नजर आए। यह कहकर भंवरलाल ने जता दिया कि वे ही एसी के नेता है। उन वोटों को इधर-उधर कर सकते हैं। वे कांग्रेसी प्रत्याशी को हरा भी सकते है ओर जीता भी सकते है। कई राजनैतिक पण्डित भंवरलाल के इस बयान को राजस्थान में कांग्रेस के अन्दर का अंतर कलह की परिणिति करार दे रहे है।

किया उद्घाटन
स्थानीय पंचायत समिति परिसर में नवनिर्मित ग्राम विकास रिकार्ड-वेटिंग रूम कमरे का गुरुवार को फीता काटकर मेघवाल ने उद्घाटन किया। सुजानगढ़, सडू, बीदासर में समाज कल्याण के छात्रावास भवन बनाने के लिए 2-2 करोड़ रुपए की घोषणा की। मेघवाल देवाणी से छापर बंद पड़ी टूटी सड़क को पुन: चालू करने ओर 9 करोड़ रुपए की लागत से 3 किमी सीमेन्ट सड़क बनाने की बात कही। मेघवाल ने भाजपा के वसुंधरा राज को इसलिए कोसा कि उस समय छापर सड़क मार्ग बंद किया था। अध्यक्षता प्रधान गणेश ढाका ने की। विशिष्ट अतिथि उपप्रधान दीवानसिंह भानीसरिया, एसडीएम रतनकुमार स्वामी, विद्याधर बेनीवाल ने की। संचालन सरपंच सविता राठी ने किया। अतिथियों का स्वागत सरपंच गोपालराम, महेन्द्र ढुकिया, शेराराम मेघवाल, कंचन मेघवाल, कालुराम मेघवाल, रामेश्वर, लक्ष्मीनारायण स्वामी, सांवरमल राजपुरोहित, जीतू बन्ना, बीडीओ किशोरकुमार, नेमीचन्द, करणाराम ने किया। सरपंच भवानीसिंह रणधीसर, विद्याधर, गणेश ढाका ने विचार व्यक्त किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned