आईजी ने साहवा लिया व्यवस्थाओं का जायजा

कोरोना महामारी के बढते संक्रमण को लेकर पुलिस की ओर से किए जा रहे प्रयासों का जायजा लेने पुलिस रेंज बीकानेर के आईजी व संंभागीय आयुक्त साहवा पहुंचे।

By: Madhusudan Sharma

Published: 10 May 2020, 05:49 PM IST

साहवा. कोरोना महामारी के बढते संक्रमण को लेकर पुलिस की ओर से किए जा रहे प्रयासों का जायजा लेने पुलिस रेंज बीकानेर के आईजी व संंभागीय आयुक्त साहवा पहुंचे। उन्होंने थाना व साहवा बस स्टैण्ड पर लगे चैक पोस्ट का निरीक्षण कर पुलिसकार्मिकों को निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त छबनलाल श्रीमाली एवं पुलिस रेंज आईजी जोश मोहन ने जिले की सादूलपुर तहसील क्षेत्र की हरियाणा से लगती सीमा पर बनाए चैक पोस्ट भी देखे। देर शाम को वे थाने में पहुंचे। उन्होंने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों से बात की और उनकी भी समस्याएं सुनी। उन्होंने मास्क का उपयोग करने, बाहर से आने वाले लोगों को जांच करवाकर क्वांरटीन करने आदि निर्देश दिए। इसके बाद उक्त दोनों अधिकारी कस्बे के लॉकडाउन व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पुलिस थाना गए। जहां पर निरीक्षण कर स्टाफ व भवन आदि के विषय में चूरू पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौत्तम, सादूलपुर एएसपी भरतराज, एससीएसटी सैल पुलिस उप अधीक्षक रामप्रताप बिश्रोई एंव साहवा थानाधिकारी गोविन्दराम से थाना परिसर में आगंतुकों के लिए विश्राम गृह, हवालात, जवानों के लिए रसोई घर के निर्माण व कार्यालय आदि सुविधाओं को लेकर चर्चा की। इस दौरान एएसआई रामकिशन व जितेन्द्र सिंह, हैडकांसटेबल हनुमानसिंह, महेन्द्रसिंह कस्वां, रामकुमार कस्वां, भंवरलाल व कांसटेबल गोपसिंह, महेन्द्र, राकेश गोदारा, रूपाराम, राजेन्द्र भाम्भू, कुलदीप, बलजेन्द्र डीआर, रोहिताश कुमार आदि ने अधिकारियों का स्वागत किया।
हर व्यक्ति का सहयोग जरूरी
आईजी जोश मोहन ने कहा कि आमजन कोरोना संक्रमण से लड़ रहे कोरोना योद्धाओं का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि वायरस से बचने व लोगों को बचाने के लिए लड़ी जा रही लड़ाई में हर व्यक्ति का सहयोग करे। व्यक्ति जिम्मेदारी निभाते हुए बचाव के उपाय करने होंगे तभी हम सब इस लडा़ई को जीत पाएंगे।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned