scriptIgnoring the Responsibilities: Not even 50 feet where the road is fine | जिम्मेदारों की अनदेखी: 50 फीट भी ऐसी नहीं जहां सड़क ठीक हो, परिषद ने नहीं ली सुध | Patrika News

जिम्मेदारों की अनदेखी: 50 फीट भी ऐसी नहीं जहां सड़क ठीक हो, परिषद ने नहीं ली सुध

चूरू (सुजानगढ़). शहर के मुख्य मार्गो में शुमार राजकीय पीसीबी उमावि से भोजलाई चौराहे की सड़क की सुध 20 वर्षो से नहीं लेने के कारण बदहाल है ओर आमजन दुखी है। यह मार्ग इस मायने में महत्वपूर्ण है कि इस पर दो श्मसान गृह, कब्रिस्तान, गौशाला, मन्दिर, राजकीय नवीन माध्यमिक विद्यालय है।

चुरू

Published: February 26, 2022 11:47:49 pm

चूरू (सुजानगढ़). शहर के मुख्य मार्गो में शुमार राजकीय पीसीबी उमावि से भोजलाई चौराहे की सड़क की सुध 20 वर्षो से नहीं लेने के कारण बदहाल है ओर आमजन दुखी है। यह मार्ग इस मायने में महत्वपूर्ण है कि इस पर दो श्मसान गृह, कब्रिस्तान, गौशाला, मन्दिर, राजकीय नवीन माध्यमिक विद्यालय है। इनके अलावा इस मार्ग का व्यस्त रहने का बड़ा कारण यह है कि सालासर रोड़ से बाजार आने का यह शोर्ट कट रास्ता है क्योंकि एक दर्जन से अधिक गांवो के लोगो के आवागमन इधर से होता है। करीब एक किलोमीटर लम्बे मार्ग में 50 फुट भी ऐसी जगह नहीं जहां सड़क ठीक हो। खास बात यह भी है इस मार्ग का निर्माण एक चरण में न होकर 5-6 चरण में हुआ। मौहल्लेवासी बताते है कि 25 वर्षो से नगरपरिषद ने इस मार्ग की सुध इसलिए नहीं ली कि इस क्षेत्र में विपक्षी पार्षद ज्यादा बने। यह सड़क वार्ड 46 ,४७,३८,४९ व 50 में से गुजरती है। प्रतिपक्ष नेता जयश्री दाधीच ने तीन बार व पार्षद मिनाक्षी स्वामी ने दो बार नगरपरिषद जिम्मेदारो को लिखित में व अनेक बार मौखिक सूचना देकर बनाने की मांग की लेकिन परिषद प्रशासन अनदेखी कर रहा है।
जिम्मेदारों की अनदेखी: 50 फीट भी ऐसी नहीं जहां सड़क ठीक हो, परिषद ने नहीं ली सुध
जिम्मेदारों की अनदेखी: 50 फीट भी ऐसी नहीं जहां सड़क ठीक हो, परिषद ने नहीं ली सुध
सुजानगढ़वासियों ने बताई पीड़ा
यह सड़क इस कदर टूटी पड़ी है कि आमजन का चलना दूभर हो रहा है। दु:ख इस बात का है कि अनेक ऐसी गलियो में 2-4 साल में दूसरी बार सड़क बना दी जाती है ओर इस महत्वपूर्ण मार्ग की उपेक्षा हो रही है।
प्रेमप्रकाश स्वामी, वार्ड 38 सुजानगढ़।
इस सड़क का निर्माण सन् 1995 में हुआ था, इसके बाद परिषद ने इसकी सुध ही नहीं ली। इस खस्ता हाल सड़क पर पैदल चलने वालों के लिए परेशानी बनी हुई है।परिषद की अनदेखी चिन्ताजनक है।
बनवारीलाल ढ़ाका, भोजलाई चौराहा सुजानगढ़
इस सड़क पर कोलतार कहीं नजर ही नहीं आता, कही गड्डे, कही बिखरी कंकरीट व पत्थरो पर रोजाना गुजरना किसी आफत से कम नहीं लेकिन क्या करे, कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
राजकुमार पारीक, सांड चौक सुजानगढ़।
इस खराब सड़क की दयनीय स्थिति सीवरेज के खड्डो ने बनाकर इसे बदहाल कर दिया है। मैने दो बार लिखित में पत्र भी सभापति को दिए। मौहल्लेवासी व अन्य राहगीर इस टूटी सड़क से बहुत परेशान है।
आसिफ अली चौहान, पार्षद वार्ड नं. 50, सुजानगढ़।
निम्बी भाजपा मण्डल की बैठक आयोजित
लाडनूं, निम्बीजोधा भाजपा मण्डल में सरपंच आवास पर मण्डल प्रवास के अन्तर्गत जिला अध्यक्ष गजेन्द्रसिंह ओडीन्ट की उपस्थिति व मण्डल अध्यक्ष नवरत्न खीचड़ की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में जिला अध्यक्ष ओडीन्ट ने कहा कि हम सब कार्यकर्ता एकजुट होकर मण्डल और बूथ को मजबूत करे और साथ ही पन्ना प्रमुख की भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को केन्द्र सरकार की विभिन्न योजना को लोगों तक पहुंचाएं। कार्यकर्ता पार्टी की रीड़ है कार्यकर्ताओं का सम्मान होना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्‍ली में फैक्‍ट्री से 21 बाल मजदूर छुड़ाए गए, आरोपी फैक्ट्री मालिक की 6 फैक्ट्रियां सीलसुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरपंजाब CM Bhagwant Mann का एक और बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों के लिए पंजाबी भाषा है जरूरीकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजहशिवसेना नेता यशवंत जाधव की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जारी किया समन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.