scriptIllegal liquor worth 40 lakhs was hidden in plastic plates | churu Illegal liquor : प्लास्टिक पत्तलों में छिपाई थी 40 लाख की अवैध शराब | Patrika News

churu Illegal liquor : प्लास्टिक पत्तलों में छिपाई थी 40 लाख की अवैध शराब

churu Illegal liquor : चालक से पूछताछ की तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया।

चुरू

Published: June 13, 2022 11:19:10 am

churu Illegal liquor: चूरू, चूरू जिले की सालासर पुलिस ने प्लास्टिक के पत्तों में छिपाकर ले जाई जा रही शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है। घटना शनिवार रात की है। इस शराब की अनुमानित लागत करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है। थानाधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि बीकानेर आईजी ओमप्रकाश व चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे ऑपरेशन फ्लैश आउट के तहत लगातार मादक पदार्थों पर कारवाई की जा रही है। जिसके तहत ओमप्रकाश, विजेंद्र कुमार,विजयपाल व भंवरलाल मुंशी की टीम के सदस्यों ने गुजरात नम्बर के आ रहे ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली। चालक से पूछताछ की तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया।
Illegal liquor churu: प्लास्टिक पत्तलों में छिपाई थी 40 लाख की अवैध शराब
Illegal liquor churu: प्लास्टिक पत्तलों में छिपाई थी 40 लाख की अवैध शराब
इस पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। जिसमें कागज व प्लास्टिक के पत्तलों के नीचे लोहे की कैबिन में शराब के कार्नन दिखाई दिए। उनको निकालकर देखा तो अलग-अलग कंपनी के 375 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब के मिले। पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में लेकर ट्रक चालक डूंगरराम जाट निवासी बामणोर बाड़मेर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है। यहां से तस्करी कर वहां पर ले जाकर बेची जा रही है।
अवैध हथियार रखने के दो आरोपियों को भेजा जेल
तारानगर. न्यायालय ने बाइक लूट, फायरिंग व अवैध हथियार रखने के दो आरोपितों को रविवार को जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आदमपुर मंडी के गांव सिसवाल निवासी मुकेश गिरी व अमित मेघवाल को पुलिस ने बाइक लूटने, फायरिंग करने व अवैध हथियार रखने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों आरोपितों को रविवार को चूरू डयूटी मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया जंहा ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Sharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'Mumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायकों के साथ गोवा से मुंबई पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, कहा- फ्लोर टेस्ट सिर्फ एक औपचारिकता हैIND vs ENG, 5th Test Match Day 2 Live Updates: बारिश की वजह से खेल दोबारा रुका, इंग्लैंड 3 विकेट के नुकसान पर 60 रनों परआईएमडी ने जताई अगले 48 घंटों के लिए चेन्नई में बारिश की संभावनासमुद्र के फैलाव से भूकम्प के झटके....पिछले 25 वर्ष में 10 फीसदी बढ़े... द. कन्नड़ जिले में पिछले 200 साल में 150 से अधिक भूकम्प आएMaharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.