scriptIn lieu of paying five lakh rupees, wife was handed over to friends | husband share wife churu : पांच लाख रुपए चुकाने की एवज में पत्नी को | Patrika News

husband share wife churu : पांच लाख रुपए चुकाने की एवज में पत्नी को

husband share wife churu: लोगों को घर बुलाना शुरू कर दिया।

चुरू

Published: April 28, 2022 11:12:15 am

husband share wife churu : चूरू. जिले के ग्रामीण क्षेत्र की महिला ने पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर उधार लिए रुपए चुकाने की एवज में पराये लोगों को सौंपने का आरोप लगाया है। पीडिता ने बताया कि फरवरी 2021 को उसकी शादी सीकर जिले के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही उसे दहेज की बात को लेकर तंग, परेशान व प्रताडि़त किया जाता। उसका पति आदतन शराबी व्यक्ति है जिसने पांच लाख रुपए गांव के ही लोगों से उधार ले रखे हैं। इस ऋण को चुकता करने के लिये पति और ससुर ने जिन लोगों से यह राशि प्राप्त कर रखी है उन लोगों को घर बुलाना शुरू कर दिया।
husband share wife churu : पांच लाख रुपए चुकाने की एवज में पत्नी को
husband share wife churu : पांच लाख रुपए चुकाने की एवज में पत्नी को
उसे ससुराल पक्ष के लोग जानबूझकर उन्हें उधार देने वाले लोगों के पास अकेला छोड़ देते, जिनके द्वारा उससे छेडछाड की जाती। 27 फरवरी 2022 को इन लोगों ने महिला के साथ गन्दी हरकतें की। अगले दिन जब उसने यह बात अपने पति तथा सास-ससुर से कही तो पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोप है कि पांच लाख रुपए जिन लोगों से उसके पति ने उधार लिये है उन लोगों से अनैतिक सम्बन्ध बनाने के लिए पीडि़ता को यातना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
नहीं हाथ लगे सुराग
सुजानगढ़. बोबासर गांव में मंगलवार को दो घरो में हुई बड़ी चोरी का सुराग लगाने को लेकर बुधवार को प्रयास किए गए लेकिन महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगे। बुधवार को ग्रामीण व पुलिस ने सालासर में अनेक स्थानो पर सीसीटीवी खंगाले। इसी प्रकार कई महत्वपूर्ण सड़क मार्ग पर लगे कैमरो की मदद ली जा रही है। सदर थानाधिकारी मनोजकुमार मूंड ने बताया कि पुलिस पार्टी जुटी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.