दूसरे राज्यों से पहुंचे 18 लोगों की जांच

कोरोना वायरस के चलते विदेश से आए तीन लोगों की स्क्रीनिंग की गई। आपातकालीन स्थिति से निबटने के लिए शहर की सात प्रमुख धर्मशालाओं को अधिकार क्षेत्र में लिया है। टीम प्रभारी डॉ.सज्जन रोहिवाल ने बताया कि बुधवार को मस्कत व अमरीका से सादुलपुर पहुंचे लोगों को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं।

सादुलपुर. कोरोना वायरस के चलते विदेश से आए तीन लोगों की स्क्रीनिंग की गई। आपातकालीन स्थिति से निबटने के लिए शहर की सात प्रमुख धर्मशालाओं को अधिकार क्षेत्र में लिया है। टीम प्रभारी डॉ.सज्जन रोहिवाल ने बताया कि बुधवार को मस्कत व अमरीका से सादुलपुर पहुंचे लोगों को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं। ढाणी मोजी एवं जणाउ खारी में राज्य से बाहर आए कुल 18 लोगों की स्क्रिनिंग की गई। वीरेन्द्र पूनिया ने बताया कि गांव के उपस्वास्थ्य केंद्रों पर कार्यरत एएनएम मायावती ने आंगनबाड़ी एवं आशा सहयोगिनियों के सहयोग से स्क्रिनिंग की। प्रशासन नेओसवाल पंचायत भवन, सरावगी बगीची, गुलाब भवन, श्रीअग्रसेन भवन, माहेश्वरी भवन, कंदोई भवन एवं श्रीरुलीराम लुहारीवाला भवन को अपने अधिकार में लिया है। एसडीएम इंद्राजसिंह ने बताया कि आपातकालीन स्थिति में भवनों में बैड आदि लगाने की व्यवस्था की जाएगी।
चंडीगढ़ से आए व्यक्ति की जांच, घर में रहने की सलाह
सरदारशहर. वार्ड 9 में चंडीगढ़ से आए व्यक्ति की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम के सदस्य एएनएम मनोज, कृष्णा, आशा सहयोगिनी मंजू भाटी ने बाबूलाल प्रजापत के घर पहुंचकर उसकी जांच की तथा घर में रहने की सलाह दी।

Corona virus
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned