scriptInvestigation report of 24 people positive, maximum 15 of Churu block | 24 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव, सबसे ज्यादा चूरू ब्लॉक के 15 | Patrika News

24 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव, सबसे ज्यादा चूरू ब्लॉक के 15

जिले में कोरोना के नए केस मिल रहे हैं। सोमवार को 24 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जिसमें अकेले चूरू ब्लॉक के 15 लोग शामिल हैं।

चुरू

Published: January 10, 2022 08:50:20 pm

चूरू. जिले में कोरोना के नए केस मिल रहे हैं। सोमवार को 24 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जिसमें अकेले चूरू ब्लॉक के 15 लोग शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले में 24 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है, जिनमें नागौर और झुंझुनूं के बिसाउ का एक—एक व्यक्ति भी शामिल हैं। चूरू ब्लॉक के सार्वधिक 15 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।जिले में 20 से 40 आयु वर्ग के 15 व्यक्ति, 40 से 6 0 आयु वर्ग के 7 तथा 70 साल से अधिक आयु के दो व्यक्ति पाजिटिव मिले हैं। इनमें 7 महिलाएं व 17 पुरूष शामिल हैं। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. एमएम पुकार ने बताया कि सरदारशहर में 2, सुजानगढ में 3, चूरू ब्लॉक में 15, राजगढ में 2 तथा नागौर व झुंझुनूं जिले का एक—एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्होने बताया कि चूरू ब्लॉक में गांव रीबिया का एक तथा शहर के वार्ड 20 के तीन जने पाजिटिव आए हैं।
बैंक कार्मिक के पॉजिटिव मिलने के बाद 72 घंटे के लिए शाखा बंद
साहवा. एसबीआई बैंक के एक बैंक कार्मिक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बैंक प्रबंधन ने 72 घन्टे के लिए शाखा को सील कर दिया। सोमवार को बैंक प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को साहवा शाखा में कार्यरत एक कार्मिक कोरोना पॉजिटिव आया था, जिसके चलते सोमवार को कोविड-19 की गाइड लाइन की पालना में शाखा परिसर को सेनेटराईज करवा कर 72 घन्टे के लिए शाखा परिसर को सील किया गया। ज्ञात रहे रविवार को मिली जांच रिपोर्ट में उक्त कार्मिक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिस पर उसे होम क्वारेंटाइन कर उपचार दिया जा रहा है व सम्पर्क में रहे परिजनों, बैंक कार्मिको ंव अन्य लोगों की जांच करवाई जा रही है।
24 लोगों की जांच रिपोर्ट  पाजिटिव, सबसे ज्यादा चूरू ब्लॉक के 15
24 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव, सबसे ज्यादा चूरू ब्लॉक के 15

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.