दुबला-पतला सा ये युवक निकला बहुत शातिर, बुआ को दिया जिंदगीभर नहीं भूल सकने वाला गम

vishwanath saini

Publish: Mar, 14 2018 04:53:46 PM (IST)

Churu, Rajasthan, India
दुबला-पतला सा ये युवक निकला बहुत शातिर, बुआ को दिया जिंदगीभर नहीं भूल सकने वाला गम

अपहरण कर युवक की हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस ने फरार आरोपित किरतान निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

सादुलपुर.

अपहरण कर युवक की हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस ने फरार आरोपित किरतान निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित से प्राथमिक पूछताछ के बाद घटना को अंजाम देने व घटनास्थल का मौका निरीक्षण किया। प्राथमिक पूछताछ में अजय कुमार ने बताया कि संदीप की हत्या ममेरे भाई ने फिरौती के लिए की थी।

थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने, मृतक युवक का मोबाइल बरामद करने की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को बुधवार न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

इसलिए बनाई योजना


प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित अजय कुमार व वीरेंद्र उर्फ चीनू ने बताया कि रुपयों की जरूरत पूरी करने के लिए घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी। संदीप की हत्या करने के बाद आरोपित ममेरा भाई वीरेंद्र उर्फ चीनू संदीप की गुमशुदगी करवाने व मामला दर्ज करवाने के लिए परिवार के लोगों के साथ थाने भी पहुंचा था। आरोपित ने रोष जताते हुए मामले का खुलासा करने की भी मांग की थी।

धमकी देकर विवाहिता का अपहरण

रतनगढ़. गांव हुडेरा निवासी एक विवाहिता ने देवीपुरा के दो युवकों पर वीडियो क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर पीहर गोलसर से उसका अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि सोमवार देर रात्रि देवीपुरा निवासी रामनिवास जाट व श्रवणराम उसके पास आए।

दोनों ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बाइक पर बैठाकर रतनगढ़ ले आए। जहां से विवाहिता को सूरत ले जाना चाह रहे थे। मगर रतनगढ़ में पुलिस ने गश्त के दौरान उनकी बाइक रोककर पूछताछ की तब सारी बात सामने आई। इसके बाद विवाहिता के पीहर वालों को सूचना दी। विवाहिता का पति विदेश रहता है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच डीएसपी नारायण दान कर रहे है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned