अपहरण कर विवाहिता से दुष्कर्म

अपहरण कर विवाहिता से दुष्कर्म
churu photo

Rakesh Kumar Goutam | Updated: 17 Apr 2018, 10:44:34 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

आसलू की विवाहिता ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया

अपहरण कर विवाहिता से दुष्कर्म
चूरू महिला पुलिस थाना में आसलू की विवाहिता ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के मुताबिक आसलू निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि राजपुरा निवासी शाहरुख ने उसकी एक रिश्तेदार के मोबाइल से फोन नंबर और एक फोटो ले ली। इसके बाद मोबाइल पर जबरदस्ती बात करने लगा और कहने लगा कि फोटो को कम्प्यूटर से एडिट कर वायरल कर दूंगा। गत 12 अप्रेल को शाहरुख, इंतजार व आरिफ ने घर से उसका अपहरण कर लिया। जहां से झुंझुनूं ले गए और झुंझुनूं से मुम्बई लेकर गए। जहां शाहरुख ने उसके साथ दुष्कर्म किया। गौरतलब है कि इस मामले में विवाहिता के अपहरण का मामला दूधवाखारा पुलिस थाना में दर्ज है। इसलिए दूधवाखारा पुलिस ने विवाहिता को मुम्बई से लेकर आई। पुलिस ने शाहरुख के खिलाफ दुष्कर्म करने एवं इंतजार, आरिफ के खिलाफ अपहरण व आबिद और अलीशेर पर शाहरुख का सहयोग करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस बुधवार सुबह विवाहिता का मेडिकल करवाएगी।

सुजानगढ़.

होली धोरा मोहल्ले में गत पखवाड़े नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में सोमवार को आरोपित होली धोरा निवासी सिकन्दर कायमखानी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित सिकन्दर को मंगलवार को एसीजेएम के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

अश्लील वीडियो बनाकर देह शोषण व रुपए ऐंठने का आरोप


रतनगढ़.

वार्ड 18 की एक विवाहिता ने चूरू के एक युवक पर उसका स्नान करते समय वीडियो बनाकर तीन साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने एवं रुपए व आभूषण ऐंठने के आरोप में अदालत के माध्यम से मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार विवाहिता ने बताया कि वह अपने पीहर चूरू गई हुई थी। पीहर में स्नानघर न होने से परदा लगाकर नहा रही थी। वार्ड 8 निवासी समीर काजी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने के नाम पर डरा-धमका कर दुष्कर्म करने लगा। वह ससुराल में रतनगढ़ आ गई तो आरोपित समीर काजी रतनगढ़ भी आने लगा। वीडियो वायरल नहीं करने पर पांच हजार रुपए महीना देने के लिए दबाव बनाया। इससे डर कर वह आरोपित को रुपए भी देने लगी। 21 मार्च 2018 को समीर काजी घर आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया तथा आलमारी में रखे तीन लाख रुपए व गहने लेकर चला गया। इसमें उसके परिवार के रूबी, मीर, सिमरन, रूबिना, रूकसाना, कश्मीरा ने भी सहयोग किया। पुलिस ने आठ जनों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned