scriptभुजिया के कॉर्टन के नीचे छिपा रखी थी पांच लाख की अवैध शराब | liquor Seized: 5 lakhs illegal liquor was hidden under Bhujia's corton | Patrika News

भुजिया के कॉर्टन के नीचे छिपा रखी थी पांच लाख की अवैध शराब

locationचुरूPublished: Nov 14, 2019 12:41:59 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

जब्त शराब का बाजार मूल्य करीब चार-पांच लाख रुपए आंका जा रहा है। आरोपी की ओर से शराब बिहार ले जाना बताया गया है।

भुजिया के कॉर्टन के नीचे छिपा रखी थी पांच लाख की अवैध शराब

भुजिया के कॉर्टन के नीचे छिपा रखी थी पांच लाख की अवैध शराब

चूरू/सादुलपुर. पुलिस ने भुजिया के कॉर्टन के नीचे छिपाकर ट्रक से करीब २०४ कॉर्टन अवैध अंग्रेजी शराब ( English liquor ) जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। जब्त शराब का बाजार मूल्य करीब चार-पांच लाख रुपए आंका जा रहा है। आरोपी की ओर से शराब बिहार ले जाना बताया गया है। तारानगर गाजूबास गडाणा निवासी आरोपी धर्मेन्द्र को पुलिस ने बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायाधीश ने पूछताछ के लिए आरोपी को सोलह नवंबर तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

इस तरह पकड़ी गई शराब
थानाधिकारी विश्णुदत्त विश्नोई मंगलवार देर शाम गश्त कर रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर तारानगर पुलिया से गश्त कर सिधमुख पुलिया की ओर आ रहे थे। इस दौरान ट्रक चालक ऑटो मार्केट के आस-पास आता दिखाई दिया। चालक से पूछताछ करने पर कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया। तलाशी लेने पर ट्रक में भुजियों के कार्टनों के नीचे शराब मिली। मामले में तारानगर गाजूबास निवासी आरोपी धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी ( sadulpur police ) ने बताया कि आरोपी बीकानेर से भुजिया कॉर्टन के नीचे शराब छिपाकर बिहार जा रहा था।

हरियाणा से भरी थी शराब
पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बीकानेर से नमकीन भरकर हरियाणा आ गया था। हरियाणा से शराब भरकर बिहार ले जा रहा था। आरोपी से पूछताछ के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा होगा। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ के बाद न सिर्फ और ठिकानों का पता चलेगा, बल्कि गिरोह के और कनेक्शनों के बारे में भी जानकारी हासिल हो सकेगी, जिससे कि इस नेटवर्क को तोड़ा जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो