script#Lokdown: सड़कों पर सन्नाटा, हर नाके पर पुलिस | #Lokdown: Silence on the streets, police at every block | Patrika News

#Lokdown: सड़कों पर सन्नाटा, हर नाके पर पुलिस

locationचुरूPublished: Mar 29, 2020 03:14:48 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए न केवल चूरू बल्कि चूरू जिले में शहर और गांवों की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते सरकार की ओर से लॉक डाउन घोषित किया गया है।

#Lokdown: सड़कों पर सन्नाटा, हर नाके पर पुलिस

#Lokdown: सड़कों पर सन्नाटा, हर नाके पर पुलिस

चूरू. लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए न केवल चूरू बल्कि चूरू जिले में शहर और गांवों की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते सरकार की ओर से लॉक डाउन घोषित किया गया है। इसको ध्यान में रखते हुए पुलिस की ओर से जिले में प्रवेश स्थानों पर नाकेबंदी की गई है ताकि अनावश्यक रूप से कोई वाहन प्रवेश ना कर सके। पुलिस नाके पर ही वाहन चालकों से पूछताछ कर रही है। संतोष मिलने पर ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है। गौरतलब है कि चूरू जिले में कोरोना संदिग्धों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में प्रशासन व पुलिस किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रही है। हर तरह से एहतियात बरते हुए हैं। इधर मामले में जिला कलक्टर संदेश नायक नजर बनाए हुए हैं और अधिकारियों को सख्ती से पालना करने के लिए भी निर्देशित कर रखा है। फिलहाल ट्रकों, गाडिय़ों में सवार होकर दूसरे राज्यों से लोग चूरू जिले में प्रवेश कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन की विशेष नजर इन पर बनी हुई है। पूरी जांच पड़ताल के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है। सालासर के भांगीवाद में महिला के पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है। ऐसे में किसी प्रकार की लापरवाही ना हो इसको लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है। चूरू जिला मुख्यालय पर भी धर्मस्तूप, बिसाऊ रोड़, पंखा सर्किल, सुभाष चौक, गढ़ चौराहा, सहित अनेक मुख्य मार्गों पर पुलिस तैनात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो