script..BJP नेता राजकुमार रिणवा के पार्टी में वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, PM मोदी की चूरू रैली में हो सकता है फैसला | Loksabha Election 2019 : BJP Leader Rajkumar Rinwa Can Join BJP Again | Patrika News

..BJP नेता राजकुमार रिणवा के पार्टी में वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, PM मोदी की चूरू रैली में हो सकता है फैसला

locationचुरूPublished: Feb 24, 2019 07:36:20 pm

Submitted by:

rohit sharma

..BJP नेता राजकुमार रिणवा के पार्टी में वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, PM मोदी की चूरू रैली में हो सकता है फैसला

रतनगढ़।

राज्य की पिछली भाजपा सरकार में मंत्री रहे Raj Kumar Rinwa पीएम नरेन्द्र मोदी के चूरू आगमन के दौरान पार्टी में वापसी कर सकते हैं। पूर्व मंत्री रिणवा ने रविवार को अपने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित कर उनकी राय जानी। सभी समर्थकों ने रिणवा को किसी भी निर्णय करने में उनका साथ देने का समर्थन किया।
गौरतलब है तीन बार लगातार चुनाव जीतने के बाद भी इस बार विधानसभा चुनाव में राजकुमार रिणवा का BJP ने टिकट काट कर अभिनेश महर्षि को दे दिया था। जिससे नाराज रिणवा ने बागी बनकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। रिणवा ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने लोगों की सेवा करने में व क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी परन्तु समय चक्र है।
उन्होंने कहा कि Loksabha election 2019 को देखते हुए दोनों पार्टियां मुझे पार्टी में आने को न्योैता दे रही हैं। इसको देखते हुए समर्थकों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनसे चर्चा की है। रिणवा ने कहा कि बिना संगठन व परिवार के चलना मुश्किल होता है, इसलिए कल जयपुर जाकर पार्टी नेताओं से चर्चा की जाएगी। उसके बाद ही पार्टी जॉइन का निर्णय लिया जाएगा।
वहीं सूत्रों की मानें तो 26 फरवरी को चूरु में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Churu Rally) की आमसभा में रिणवा को पार्टी में घर वापसी तय मानी जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने दूरभाष पर रिणवा से वार्ता कर उन्हें सोमवार को जयपुर बुलाया है।
रिणवा की इस बैठक को रतनगढ़ नगरपालिका अध्यक्ष इंद्र कुमार, दाउद खत्री, भवानीशंकर महर्षि, महेन्द्र गुजरगौड़, हनीफ खत्री, देवीसिंह पडि़हार, घीसाराम भुखरेड़ी, रामलाल भींचर, मुश्ताक पडि़हारा, आनन्द चौधरी ने संबोधित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो