scriptपिस्तौल दिखाकर लूट ले गए आभूषण व 68 हजार रुपए | Looted jewelery and 68 thousand rupees by showing pistol | Patrika News

पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए आभूषण व 68 हजार रुपए

locationचुरूPublished: Oct 23, 2019 01:32:15 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

हमीरवास थानान्तर्गत गांव बेवड़ में तीन अज्ञात नकाबपोश हथियारों सहित एक मकान में घुसकर पिस्तोल की नोक पर सोने-चांदी के जेवरात एवं 68 हजार नकद आदि लूट कर ले गए।

पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए आभूषण व 68 हजार रुपए

पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए आभूषण व 68 हजार रुपए

सादुलपुर. हमीरवास थानान्तर्गत गांव बेवड़ में तीन अज्ञात नकाबपोश हथियारों सहित एक मकान में घुसकर पिस्तोल की नोक पर सोने-चांदी के जेवरात एवं 68 हजार नकद आदि लूट कर ले गए। पुलिस अनुसार गांव बेवड़ निवासी बलवीरसिंह 75 ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि रविवार रात्रि को वह अपने घर में बंधे पशुओं के नजदीक सो रहा था। अचानक आवाज सुनकर उसकी आंख खुलने पर तीन नकाबपोशों को देखा।दो के हाथ मे पिस्तौल तथा एक के हाथ में लाठी लिए था।आरोपी लाठी से हमला कर मकान के अंदर ले गए। शोर शराबा कर पर उसका पुत्र हरपाल सिंह, पुत्रवधु विमला, पौत्र दीपक, पौत्री सरिता तथा पड़ौैसी आ गए। एक नकाबपोश ने उसके पोते दीपक की कनपट्टी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी तथा दो व्यक्ति उसके कमरों में घुसकर अलमारियों में रखा सोने का मंगलसू़त्र, सोने की पत्री, लोकेट, चांदी की पायजेब तथा अन्य जेवरात तथा 6 8 हजार नकद आदि लूटकर ले गए।सूचना पर पहुंची पुलिस के आने से पहले आरोपी फरार हो गए।जिनकी तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा।
हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग
सादुलपुर. गंगानगर में कार्यरत पंचायत समिति विकास अधिकारी भंवरलाल स्वामी पर जानलेवा हमला करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग कर अखिल भारतीय धन्नावंशी स्वामी समाज संस्थान उपशाखा कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष राधेश्याम स्वामी एवं महामंत्री प्रमुदयाल स्वामी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मण्डल ने जांच अधिकारी को तत्काल निलंबित करने की बात कही।कार्रवाई नहीं होने पर स्वामी समाज की ओर से राज्य भर में आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो