महेन्द्र गोदारा हत्याकांड का आरोपित मदिया गिरफ्तार

महेन्द्र गोदारा हत्याकांड का आरोपित मदिया गिरफ्तार

Rakesh gotam | Publish: Dec, 07 2017 10:45:04 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

महेंद्र गोदारा हत्याकाण्ड के मामले में पुलिस ने तीसरी सफलता हासिल की है।

चूरू. महेंद्र गोदारा हत्याकाण्ड के मामले में पुलिस ने तीसरी सफलता हासिल की है। एएसपी केशरसिंह शेखावत ने बताया कि गोदारा हत्या का नामजद आरोपित तिलोका का बास झुंझुनूं निवासी मंदीप उर्फ मदिया को जयपुर पुलिस ने किसी झगड़े के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया था। जहां उसके पेर में चोट भी आई थी। जयपुर में पुलिस को चकमा देने के लिए अपना नाम बदलकर मुकेश बताया। इसकी सूचना चूरू पुलिस को मिली। इस पर तुरंत टीम गठित कर भानीपुरा थानाधिकारी राजवीर सिंह व सदर थानाधिकारी रामविलास को जयपुर भेजा गया। जहां उन्होंने आरोपित की पहचान तिलोका का बास झुंझुनूं निवासी मंदीप उर्फ मदिया के रूप में की। पुलिस ने आरोपित को जयपुर से गिरफ्तार कर चूरू लेकर पहुंची।


झुंझुनूं का वांटेड अपराधी है मदिया, गोदारा हत्याकाण्ड का आरोपित


मंदीप उर्फ मदिया बिसाऊ थाने का हिस्ट्रीशीटर और झुंझुनूूं सदर, कोतवाली, नवलगढ़ व दूधवाखारा थाने का वांटेड अपराधी है। इस पर हत्या, हत्या का प्रयास, शराब तस्करी, मारपीट, फिरौती, अपहरण व एनडीपीएस एक्ट के करीब दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।


षडय़ंत्र रचने का आरोपित अजय रिणवा


एएसपी शेखावत ने बताया कि गोदारा हत्याकाण्ड में षडय़ंत्र रचने का आरोपित अजय रिणवा फतेहपुर कोतवाली थाना के हिस्ट्रीशीटर है। इस पर विभिन्न थानों में करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज है।


डोडापोस्त तस्करी का आरपित गिरफ्तार


सरदारशहर. चौधरियों के कुएं के पास डोडा पोस्त सहित पुलिस ने एक कार को जब्त किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गांव गिड़गिचिया गांव की ओर से आ रही तेज गति से कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार ने मदन लाल पारीक को फोन पर सूचना दी तो उन्होंने कार को रोकने के लिए रोड पर लकड़ी आदि सामान रखकर रास्ते को अवरुद्ध किया। इस दौरान तेज गति से आई कार चालक ने अवरोध तोड़कर चौधरियों के कुएं के पास भागा और संकड़ी गली में कार मोड़ दी। जहां एक पोल से कार टकरा गई। इसी दौरान कार का पीछा कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए और चालक को दबोच लिया। जिसकी धुनाई भी की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर कार चालक रोहिताश कुमार निवासी श्यामपुरा चूरू को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली। कार में 18 किलो डोडा पोस्त मिला। पुलिस ने डोडा पोस्त सहित कार को जब्त कर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned