पूरे दिन में मैगी के केवल तीन नमूने लिए

पूरे दिन में मैगी के केवल तीन नमूने लिए
Churu photo

Shankar Sharma | Publish: Jun, 04 2015 11:56:00 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

पैक्ड खाद्य पदार्थ मैगी में खतरनाक रसायन निर्घारित मात्रा से ज्यादा मिलने के बावजूद जिले में उसके नमूने लेने की चाल सुस्त है

चूरू/रतनगढ़। पैक्ड खाद्य पदार्थ मैगी में खतरनाक रसायन निर्घारित मात्रा से ज्यादा मिलने के बावजूद जिले में उसके नमूने लेने की चाल सुस्त है। खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने गुरूवार को दिनभर में सुजानगढ़ व रतनगढ़ कस्बे में मैगी के मात्र तीन सैंपल लिए।

जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी मदनलाल बाजिया ने बताया कि रतनगढ़ में एक व सुजानगढ़ में दो सैंपल लिए गए हैं। विभाग के नागरमल ढाका ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने तक तीनों दुकानदारों को मैगी नहीं बेचने के लिए पाबंद किया गया है।

इस दौरान बाजार के व्यापारियों में हड़कंप सा मच गया। कई दुकानदारों ने मैगी के पैकेट छुपा लिए। वहीं जिला मुख्यालय पर अभी भी दुकानों पर मैगी के पाउच खुलेआम रखे हैं। यहां अभी एक भी दुकान पर ना जांच की गई ना ही पांबद किया गया।

इधर रतनगढ़ खुदरा विक्रेता संघ के अध्यक्ष जयप्रकाश इन्दौरिया ने व्यापारियों से मैगी एवं चाउमिन स्टॉकिस्ट्स को वापस लौटाने और बिक्री नहीं करने का आह्वान किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned