माकन बोले, भगवान राम हम सबके पूजनीय

राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने कहा कि भगवान राम हम सब के पूजनीय हैं। हमारे लिए खुशी की बात है कि भगवान का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है।

By: Madhusudan Sharma

Published: 12 Feb 2021, 12:59 PM IST

सालासर. राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने कहा कि भगवान राम हम सब के पूजनीय हैं। हमारे लिए खुशी की बात है कि भगवान का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है। यहां सालासर में रात्रि विश्राम के बाद गुरुवार सुबह मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि श्री बालाजी के दर्शन कर विभिन्न जगह के दौरों की शुरुआत की जा रही है। आगामी दिनों में उपचुनाव होने हैं। राहुल गांधी भी राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। इसे लेकर कार्यकर्ताओं से बात की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि सभी उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे। माकन व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा बुधवार देर रात सालासर धाम पहुंचे थे। गुरुवार सुबह दोनों मंदिर पहुंचे और दर्शन कर पूजा अर्चना की। मनौती के लिए नारियल बांधकर देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की। दर्शन के बाद दोनों श्री बालाजी गोशाला पहुंचे और गायों को गुड़ खिलाकर पूजा की। इस दौरान जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी ने दोनों नेताओं की अगवानी की। हनुमान सेवा समिति अध्यक्ष यशोदानंदन पुजारी, रविशंकर पुजारी, दीवानसिंह भनिसारिया, बेगाराम ढाका सहित कई कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने माला पहनाकर व बालाजी की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया।
किसान व कांग्रेस का चोली दामन का साथ
सरदारशहर. प्रदेश प्रभारी अजय माकन व पीसीसी चीफ गोविन्दसिंह डोडासरा का कांग्रेस नेता अनिल शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 51 किलो की माला पहना कर स्वागत किया। प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा कि किसान व कांग्रेस का चोली दामन का साथ रहा है। पीसीसी चीफ गोविन्दसिंह डोडासरा ने शुक्रवार को पीलीबंगा में होने वाली राहुल गांधी की सभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned