scriptपानी की टंकी पर चढ़ा युवक, कहा-‘…मुझे पत्नी लाकर दो…नहीं दूंगा जान’ | Man climbs on water tank in churu | Patrika News
चुरू

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, कहा-‘…मुझे पत्नी लाकर दो…नहीं दूंगा जान’

मेरी पत्नी को कोई भगाकर ले गया है। पत्नी को वापस लाकर दी जाए। शहर के शहीद स्मारक के पीछे पानी की टंकी पर चढ़े युवक की इस मांग ने पुलिस और प्रशासन को को सकते में ला दिया।

चुरूJul 08, 2024 / 04:45 pm

Kamlesh Sharma

चूरू। मेरी पत्नी को कोई भगाकर ले गया है। पत्नी को वापस लाकर दी जाए। शहर के शहीद स्मारक के पीछे पानी की टंकी पर चढ़े युवक की इस मांग ने पुलिस और प्रशासन को को सकते में ला दिया। पुलिस के जवानों ने जैसे ही टंकी पर जाकर उसे नीचे उतारने का प्रयास किया तो उसने जान देने की धमकी दी। पुलिस ने फोन पर बात कर समझाइश की। बाद में उसके ससुराल पक्ष के लोगों को बुलाकर बात करवाई। लेकिन बात नहीं बनी।
रविवार सुबह 11 बजे टंकी पर चढ़ा युवक आखिर साढ़े तीन बजे एम्बूलेंस के चालक के आश्वासन देने पर टंकी से नीचे उतरा। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ नए कानून में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही इस दौरान तैनात रहे पुलिस, एसडीआरएफ आदि के खर्चा का पांच लाख रुपए का हर्जाना तय कर दिया है। पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि युवक मूलत: सीकर शहर के वार्ड 45 का रहने वाला राशीद है। वर्तमान में वह सरदारशहर में रहता है।
यह भी पढ़ें

मातम में बदली शादी की खुशियां, शादी की खरीददारी करने जा रहे मां-बेटे की हादसे में मौत

मासूम बच्ची को साथ लेकर दूसरे के साथ गई पत्नी

युवक राशीद की शादी पांच साल पहले जसरासर निवासी साइना के साथ हुई थी। उसके दो साल का बेटा और एक साल की बेटी है। पत्नी करीब तीन माह पहले मंडावा के आबिद नाम के युवक के साथ चली गई। वह अपने साथ एक वर्ष की बेटी को भी ले गई। बेटा अभी अपने नाना के पास रहता है। राशीद रविवार को सरदारशहर से चूरू आ गया और शहीद स्मारक के पीछे बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया।

Hindi News/ Churu / पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, कहा-‘…मुझे पत्नी लाकर दो…नहीं दूंगा जान’

ट्रेंडिंग वीडियो