scriptदीपावली पर सजने लगे बाजार, लौटी रौनक | Markets started decorating on Deepawali, the beauty returned | Patrika News

दीपावली पर सजने लगे बाजार, लौटी रौनक

locationचुरूPublished: Oct 30, 2021 10:58:29 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

दीपावली का पर्व नजदीक आते ही बाजारों में रौनक छाने लग गई है। बाजार में कई दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर टेंट लगाकर सामान सजाना शुरू कर दिया है।

दीपावली पर सजने लगे बाजार, लौटी रौनक

दीपावली पर सजने लगे बाजार, लौटी रौनक

सरदारशहर. दीपावली का पर्व नजदीक आते ही बाजारों में रौनक छाने लग गई है। बाजार में कई दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर टेंट लगाकर सामान सजाना शुरू कर दिया है। लोगों को आकर्षित करने के लिए दुकानों पर खरीददारी करने पर छूट भी दी जा रही है।वही शहर के शिव मार्केट व लेडिज मार्केट के व्यापारियों ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने बाजार सजा रहे है तथा बेहतरीन रोशनी की व्यवस्था की जा रही है। बाजारों में फुटपाथ पर लगी अस्थाई दुकानों से लेकर सजे-धजे शोरूम खरीदारों को लुभा रहे हैं। दिवाली की चकाचौंध के बीच दुकानदारों ने नए स्टॉक मंगाए हैं। बाजार में मिट्टी के खिलौनों को नया रूप दिया गया है। वहीं दीपकों को भी कलाकृतियों के साथ बनाया गया है। नई तरह के पोस्टर के साथ भगवान की तस्वीरें भी बाजारों में सजी हैं। घण्टा घर के पास अगुणा बाजार में पूजन सामग्री की दुकानें सजी हैं। घरों में सजावट के लिए विशेष खरीदारी की जा रही है। साडिय़ों की दुकानों पर लेटेस्ट डिजायन फैशन का स्टॉक व्यापारियों ने मंगाया है। ज्वलेरी की दुकानों में सोने-चांदी के सिक्के जेवरात, ड्राइंग रूम की साज-सज्जा का सामान, महिलाओं की श्रृंगार सामग्री, घरेलू उपयोग की वस्तुएं, एलईडी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, बिजली के सामान, मिट्टी के सजावटी सामान, मालाएं मिठाइयां, रेडिमेड कपड़े, मोबाइल, ज्वैलर्स, मिठाइयां इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकानें सजी हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो