scriptपूर्वी राजस्थान में अगले 48 से 72 घंटों में फिर तेज बारिश की चेतावनी | heavy rain likely in eastern Rajasthan | Patrika News

पूर्वी राजस्थान में अगले 48 से 72 घंटों में फिर तेज बारिश की चेतावनी

locationचुरूPublished: Aug 18, 2016 07:35:00 am

Submitted by:

santosh

करीब पांच दिन के अंतराल के बाद प्रदेश में एक बार फिर झमाझम बारिश का दौर शुरु होने की संभावना है। बुधवार देर रात से राजधानी जयपुर सहित पास के जिलों में कहीं हल्की और कहीं तेज बारिश हो रही है।

करीब पांच दिन के अंतराल के बाद प्रदेश में एक बार फिर झमाझम बारिश का दौर शुरु होने की संभावना है। बुधवार देर रात से राजधानी सहित पास के जिलों में कहीं हल्की और कहीं तेज बारिश हो रही है। इस दौरान ठंडी हवा भी चली। सड़कों पर कई जगह पानी जमा हो गया। 
मौसम अनुमान के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में बन रहे चक्रवाती परिसंचार के असर से पूर्वी राजस्थान में अगले 48 से 72 घंटों के दौरान एक बार फिर तेज बारिश की संभावना है। इससे पहले इस परिसंचार का असर उड़ीसा और मध्यप्रदेश में भारी बारिश के रूप में हो सकता है। 
राजस्थान के पूर्वी हिस्सों से असर शुरु करने वाला यह परिसंचार इसके बाद एक सप्ताह में प्रदेश के पश्चिमी भाग तक पहुंचेगा। बुधवार को शहर का अधिकतम तापमान 32.8 और न्यूनतम 23.4 डिग्री रहा। मौसम विभाग के अनुसार अगले 72 घंटों के दौरान प्रदेश में बारिश के साथ तापमान में बढ़ोत्तरी की भी संभावना है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो