scriptतीन माह के बिजली का बिल माफ करने के लिए दिया ज्ञापन | Memorandum given for waiving three months electricity bill | Patrika News

तीन माह के बिजली का बिल माफ करने के लिए दिया ज्ञापन

locationचुरूPublished: Jul 10, 2020 11:11:55 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

चमन बास व शहर के लोगों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर तीन माह के बिजली का बिल माफ करने की मांग की है। एडवोकेट सब्बीर ने बताया कि कोविड 19 महामारी के चलते लोग तीन महिनों तक सरकार के आदेशों की पालना में घरों में रहे।

तीन माह के बिजली का बिल माफ करने के लिए दिया ज्ञापन

तीन माह के बिजली का बिल माफ करने के लिए दिया ज्ञापन

चूरू. चमन बास व शहर के लोगों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर तीन माह के बिजली का बिल माफ करने की मांग की है। एडवोकेट सब्बीर ने बताया कि कोविड 19 महामारी के चलते लोग तीन महिनों तक सरकार के आदेशों की पालना में घरों में रहे। लॉक डाउन से व्यापार धंधे प्रभावित हो गए। ऐसे में लोगों के पास आय का कोई स्रोत नहीं रहा। राज्य सरकार ने बिजली के बिल स्थगित कर दिए थे। लेकिन अब अनलॉक के बाद विद्युत निगम ने भुगतान प्राप्त करने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया है। हालत ये है कि इस परिस्थिति में लोगों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। निगम के कर्मचारी विद्युत कनेक्शन काटने की चेतावनी दी दे रहे हैं। चमनबास व शहर के कुछ लोगों ने राज्य सरकार से 3 महीने का बिजली माफ किया जाए। ज्ञापन देने वालों में सत्तार, याकिल, सिकन्दर, सद्दाम, हबीब, हसन, गुलाम, आदिल, समीर, रिजवान, अकरम, शाहिद व बबलू आदि शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो