मंत्रालयिक कर्मचारियों ने बाइक रैली निकाल जताया विरोध

राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासघ की इकाई चूरू की ओर से 15 सितंबर जयपुर होने वाली 'बाबू अधिकार रैली" से पूर्व सोमवार को 11 सूत्री मांगों को लेकर वाहन रैली निकाली और विरोध प्रदर्शन किया।

By: Madhusudan Sharma

Published: 14 Sep 2021, 11:40 AM IST

चूरू. राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासघ की इकाई चूरू की ओर से 15 सितंबर जयपुर होने वाली 'बाबू अधिकार रैली" से पूर्व सोमवार को 11 सूत्री मांगों को लेकर वाहन रैली निकाली और विरोध प्रदर्शन किया। संगठन मंत्री मनवीर सिंह नाथावत ने बताया कि 16 अगस्त से चल रहे आंदोलन में जिला स्तर के अंतिम प्रदर्शन के तहत कर्मचारियों ने ने जिला कलक्ट्रेट से धर्मस्तूप तक बाइक रैली निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष दिनेश स्वामी ने बताया कि जिले के कार्मिक मांगों को लेकर 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली "बाबू अधिकार रैली" में शामिल होने सुबह 6 बजे रवाना होंगे। रैली के बाद मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा।
रेल कार्मिकों ने निजीकरण के विरोध में किया प्रदर्शन
रतनगढ़. उत्तरी पश्चिमी रेलवे मजदूर संघ के कार्मिकों ने सोमवार को रेलवे निजीकरण व निगमीकरण का विरोध करते हुए अध्यक्ष गिरधारीलाल मेघवाल के नेतृत्व में केंद्र सरकार का विरोध जताकर नारेबाजी की। इस मौके पर संघ के कार्मिकों ने सराय रोहिल्ला-बीकानेर ट्रेन के आगमन पर प्लेटफार्म पर प्रदर्शन कर अपना आक्रोश भी जताया। इस दौरान सचिव सीताराम गोदारा, कोषाध्यक्ष धनेश प्रसाद, डेडराज, दीपक, बीरबलराम सहित कई कर्मचारी उपस्थित थे।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned