scriptबदमाशों ने शिक्षक को घेरकर लूटा | Miscreants surrounded teacher and looted | Patrika News

बदमाशों ने शिक्षक को घेरकर लूटा

locationचुरूPublished: Jul 10, 2020 10:25:10 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

भानीपुरा थाने के गांव सावर के पास मेगा हाइवे पर बुधवार को एक सरकारी शिक्षक के साथ लूट की वारदात हो गई। लूट को कार में सवार तीन जनों ने अंजाम दिया।

बदमाशों ने शिक्षक को घेरकर लूटा

बदमाशों ने शिक्षक को घेरकर लूटा

सरदारशहर. भानीपुरा थाने के गांव सावर के पास मेगा हाइवे पर बुधवार को एक सरकारी शिक्षक के साथ लूट की वारदात हो गई। लूट को कार में सवार तीन जनों ने अंजाम दिया। लूट के दौरान शिक्षक के साथ की गई मारपीट के दौरान घायल हो गया। जिसका राजकीय डीबी अस्पताल, चूरू में इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हमीरवास हाल वार्ड 18 काका कॉलोनी निवासी पृथ्वीसिंह प्रजापत ने पर्चा बयान में बताया कि वह सावर गांव में सरकारी विद्यालय में अध्यापक पद पर कार्यरत है। बुधवार को शाम वह स्कूटी में सवार होकर सावर से अपने घर सरदारशहर के लिए रवाना हुआ। सावर से दो किमी दूर मेगा हाइवे पर तीन जवान उम्र के लड़के खड़े थे। उनके पास कार खड़ी थी। जिन्होंने उसे रोकने का इशारा किया। वह रुका तो एक जने ने जरूरी बात करने के लिए मोबाइल मांगा। उसने मानवता के नाते मोबाइल दे दिया। इस दौरान दो युवा कार से लाठिया लेकर आए और जान से मारने की नीयत से हमला बोल दिया और बोले जीवन चाहते हो तो जितना माल है वह निकाल दो। इस दौरान एक लड़के ने उसके जेब से पर्स निकाल लिया। जिसमें 15-16 हजार रुपए नगद, आधार कार्ड, विजिटिंग कार्ड, एक खाली चेक व उसकी फोटो थीं।
सरदारशहर की तरफ भागे
इस दौरान गांव के रणवीर, हेतराम, कृष्ण आ गए तो तीनों सफेद रंग की कार में सवार होकर सरदारशहर की तरफ भाग गए। तीनों लड़कों ने लूट के लिए जान से मारने की नीयत से हमला बोल दिया तथा मोबाइल व पर्स लूट कर ले गए। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।
कार सहित लूट के तीनों आरोपी गिरफ्तार
भानीपुरा थाने के गांव सावर के पास मेगा हाइवे पर शिक्षक पृथ्वीसिंह प्रजापत के साथ लूट की घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी मलकीयतसिंह ने तुरंत नाकाबंदी करवाई तथा अन्य थानों में सूचना देकर कार का पीछा किया। महाजन रोड पर नैणासर सुमेरिया गांव के पास कार दिखाई दी। पीछे से कार चालक को रोकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने स्पीड बढ़ा कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने चौड़ा रास्ता आते ही कार के आगे जीप लगाकर कार को जब्त कर आरोपी खाजूवाला तहसील के चक 3 केजेडी निवासी मनीराम उर्फ मुन्ना (24), चक 3 एमडब्ल्यूएम निवासी शिव (22) व खाजुवाला के वार्ड 8 निवासी अमित (19) को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो