भाजपा के एक वरिष्ठ विधायक बोले, मेरे सम्पर्क में किरोड़ी और बेनीवाल

भाजपा के एक वरिष्ठ विधायक बोले, मेरे सम्पर्क में  किरोड़ी और बेनीवाल

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Dec, 23 2016 11:19:00 PM (IST) Churu, Rajasthan, India

संगानेर विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने शुकवार को सालासर पहुंचकर बालाजी के धोक लगाई तथा पूजा अर्चना कर मनौतियां मांगी।

संगानेर विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने शुकवार को सालासर पहुंचकर बालाजी के धोक लगाई तथा पूजा अर्चना कर मनौतियां मांगी। इस दौरान पत्रकार वार्ता में विधायक तिवाड़ी ने कहा, अब विधानसभा सत्र तक पूरे राजस्थान में घूमकर जन समस्याओं का फीडबैक तैयार करेंगे। फीडबैक को विधानसभा में रखूंगा, ताकि राजस्थान की संस्कृति व संपदा की रक्षा हो।



कार्यकर्ताओं की भावनाओं को पार्टी से ऊपर उठकर राज्य हित में रखूंगा। तीसरे मोर्चे के सवाल पर तिवाड़ी ने कहा, डॉ किरोड़ीलाल मीणा व हनुमान बेनीवाल उनके निरन्तर संपर्क में हैं। उन दोनों ने ब्राह्मण, राजपूत व वैश्य सहित पिछड़े वर्ग के लिए 14 प्रतिशत आरक्षण की मेरी मांग को अपनी रैलियों में रखा है। इस मौके पर विप्र समिति अध्यक्ष रामावतार गौड़,  मनोज शर्मा, देवकीनंदन पुजारी, सांवरमल पुजारी व पवन लाटा आदि ने विधायक तिवाड़ी का स्वागत किया।
 


सक्रिय राजनीति में आने से ही होगा किसानों का भला

लाडनूं में तिवाड़ी ने कहा कि किसानों को सक्रिय राजनीति में आना होगा। तब ही उनके हक की आवाज बुलंद हो पाएगी,उनका भला हो सकेगा। वे शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयन्ती पर कस्बे में वीर  तेजा किसान छात्रावास हुए कार्यक्रम को  मुख्य अतिथि पद से संबोधित कर रहे थे। चौधरी चरण सिंह विचार मंच लाडनूं की ओर से हुए कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह राष्ट्रवादी, किसान व गरीब के चिंतक थे। उन्हीं की वजह से हम अपनी जमीनों के मालिक है। लेकिन वर्तमान में कॉरपोरेट जागीरदारी पैदा हो गई है। इसके खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लडऩी होगी।



अध्यक्षता  बाबूलाल प्रजापत ने की।  भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह ने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने देश को नई राह दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned