scriptMobile towers were being installed near the crematorium, people prote | श्मशान के पास लगा रहे थे मोबाइल टावर, लोगों ने जताया विरोध | Patrika News

श्मशान के पास लगा रहे थे मोबाइल टावर, लोगों ने जताया विरोध

चूरू (सादुलपुर) श्मशान भूमि के पास लगाए जा रहे मोबाइल टावर का मोहल्लेवासियों ने विरोध प्रदर्शन कर रोष जताया। मोहल्ला नरडिय़ान वार्ड 25 व 26 में शिशु मोक्ष भूमि के पास लगाए जा रहे मोबाइल टावर को लेकर मोहल्लेवासियों ने नगरपालिका अध्यक्ष एवं उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

चुरू

Published: January 28, 2022 12:11:55 am

चूरू (सादुलपुर) श्मशान भूमि के पास लगाए जा रहे मोबाइल टावर का मोहल्लेवासियों ने विरोध प्रदर्शन कर रोष जताया। मोहल्ला नरडिय़ान वार्ड 25 व 26 में शिशु मोक्ष भूमि के पास लगाए जा रहे मोबाइल टावर को लेकर मोहल्लेवासियों ने नगरपालिका अध्यक्ष एवं उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मोहसिन चौहान के नेतृत्व में असगर अली, सत्तार खान, सदीक, फ तेह मोहम्मद पहाडख़ानी, सफ ी खान, इकबाल, गुलाम नबी, लियाकत बिसायती आदि ने विरोध प्रदर्शन कर बताया कि आबाद बस्ती के बीच मे मोबाइल टावर लगाना गलत बात है। शिकायतों के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। मोहल्लेवासियों ने जनहित में शीघ्र ही उचित कार्यवाही की मांग की है। कार्यवाही नही होने पर विरोध प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी दी है।
श्मशान के पास लगा रहे थे मोबाइल टावर, लोगों ने जताया विरोध
श्मशान के पास लगा रहे थे मोबाइल टावर, लोगों ने जताया विरोध
बिजली चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
सादुलपुर. हाई टेंशन बिजली के चोरी के तारों सहित पिकअप जीप जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कृष्ण कुमार बलौदा ने बताया कि पुलिस ने लगभग छह क्विंटल बिजली के तार बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक देवी सहाय, कॉन्स्टेबल पवन कुमार, संदीप कुमार, राजेश आदि गश्त करते हुए तारानगर पुलिया के पास पहुंचे। इसी दौरान तारानगर की ओर से आ रहे पिकअप चालक को रूकने का इशारा किया। चालक ने पुलिस को देखकर गाड़ी को रोक दिया, लेकिन अचानक उसमें बैठे दो लोग उतरकर भागने लगे। घेराबंदी कर पकड़ लिया। नाम पता पूछा तो दोनों घबरा गए एवं संतोषजनक जवाब नहीं दिया। बाद में चालक ने अपना नाम दिलीप सिंह राजपूत उम्र 35 साल निवासी सात्युं पुलिस थाना तारानगर तथा दूसरे ने अपना नाम मोहम्मद जावेद जाती लुहार मुसलमान उम्र 30 वर्ष वार्ड 14 तारानगर बताया। भागने का कारण पूछा तो दोनों ने पिकअप में चोरी हुए हाई टेंशन बिजली के तार होना बताया। तलाशी ली तो लगभग छह क्विंटल बिजली के चोरी हुए तार बरामद किए। पूछताछ में आरोपियों ने उक्त तार गांव भामाशी के विजयपाल जाट से चोरी के लेने बताए है।
सरपंच ने हस्ताक्षर बताए फर्जी
सुजानगढ़.चरला सरपंच संतोष गोदारा सहित कई अन्य सरपंचो ने फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप लगाकर शिकायत को गलत करार दिया है। गोदारा ने जिला कलक्टर को पत्र लिखकर कहा है कि मुख्यमंत्री के नाम विधायक मनोज मेघवाल को सौंपे ज्ञापन में मुख्य कार्यकारी अधिकारी की शिकायत में उनके हस्ताक्षर फर्जी किए है। हस्ताक्षरो की जांच कराने की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.