script23 लाख रुपए की लागत से मोक्षभूमि का होगा विकास | Mokshabhoomi will be developed at a cost of 23 lakh rupees | Patrika News

23 लाख रुपए की लागत से मोक्षभूमि का होगा विकास

locationचुरूPublished: Jan 16, 2020 12:25:33 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

गांव भोजाण में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने गांव में बनने जीएसएस के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया तथा धरना देकर निगम के खिलाफ रोष जताया।

23 लाख रुपए की लागत से मोक्षभूमि का होगा विकास

23 लाख रुपए की लागत से मोक्षभूमि का होगा विकास

सादुलपुर. गांव भोजाण में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने गांव में बनने जीएसएस के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया तथा धरना देकर निगम के खिलाफ रोष जताया। सामाजिक कार्यकर्ता विक्रमसिंह राठौड़, सुबेदार छोटूसिंह, महेन्द्र सिंह, संतु सिंह, रेवंत सिंह, मंदीप पूनिया, राजेष, वीरभान, चंद्रभान जोगेन्द्रसिंह, संदीप पूनिया, राजकुमार सिंह, रमेश प्रजापत सोमवीर प्रजापत, जयवीर पूनिया, मेघराज, विकास, गोपालसिंह, हीरासिंह, विकास पूनिया आदि सैंकड़ों ग्रामीण जीएसएस के सामने इक_ा हुए तथा विद्युत निगम के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्षन करते हुए धरना देकर रोष जताया। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली जैसी बुनियादी सुविधा के लिए समूचा क्षेत्र परेशान है। मात्र चार-पांच घंटे की विद्युत आपूर्ति की जाती है। जबकि 18 घंटे लाइट आपूर्ति होनी चाहिए। ग्रामीणों में जीएसएस में लगे स्टॉफ को बदलने की मांग की है तथा कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलनात्मक कदम उठाने की चेतावनी दी है।
बाजार जा रहे एक व्यक्ति के साथ मारपीट, मामला दर्ज
सरदारशहर. स्थानीय पुलिस थाने में एक शराबी के खिलाफ बाजार जा रहे एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार वार्ड 38 निवासी किशनलाल बाल्मीकि ने मामला दर्ज कराया कि वह बुधवार को सुबह साढे 9 बजे घर से बाजार जा रहा था। रास्ते में विशाल बाल्मीकि शराब के नशे में मिला। उसने बीच रास्ते में रोककर गालीगलौज की और सरिये से सिर पर मारी, इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो