scriptमातम में बदली शादी की खुशियां, शादी की खरीददारी करने जा रहे मां-बेटे की हादसे में मौत | mother and son died in road accident in churu | Patrika News
चुरू

मातम में बदली शादी की खुशियां, शादी की खरीददारी करने जा रहे मां-बेटे की हादसे में मौत

परिवार में होने वाली शादी की खरीददारी करने जा रहे मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा रविवार को सवाईबड़ी गांव के पास हुआ।

चुरूJul 07, 2024 / 06:23 pm

Kamlesh Sharma

सरदारशहर (चूरू)। परिवार में होने वाली शादी की खरीददारी करने जा रहे मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा रविवार को सवाईबड़ी गांव के पास हुआ। पिकअप जीप उनकी बाइक को टक्कर मारने के बाद करीब दो सौ मीटर तक बाइक को घसीटते हुए ले गई। इससे बाइक ने आग पकड़ ली। मौत के शिकार बन्धनाउ निवासी किशनादेवी (50) पत्नी प्रभुराम जाट और उसका बेटा प्रदीप (22) पुत्र प्रभुराम जाट था।
परिवार में 9 जुलाई को होने वाली शादी के लिए खरीददारी करने के लिए बाइक से सरदारशहर जा रहे थे। तेजगति से आ हरी ईंटों से भरी जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में किशनादेवी और उसके बेटे प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

मातम में बदली शादी की खुशियां


बंन्धनाऊ गांव में हादसे ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया है। जानकारी के अनुसार नौ जुलाई को परिवार में शादी होने के कारण खुशियों का माहौल था। किशनादेवी और प्रदीप भी खुशी-खुशी शादी के लिए सामान लेने के लिए रवाना हुए थे। पर उन्हें क्या पता था शादी के लिए खरीदने जा रहे समान को लेकर लौटकर नहीं आएंगे। हादसे के बाद मौके और अस्पताल पहुंचे परिवार के लोगों की आंखों में आंसू थे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में दूल्हे के 2 भाइयों की मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

मौके पर लोगों ने बताया कि जीप का चालक बाइक को घसीटते हुए ले गया। आखिर जीप सड़क किनारे मिट्टी में फंसने से रूकी। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके पर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची हाईवे पुलिस ने मां बेटे के शवों को बन्धनाउ ग्रामवासियों के सहयोग से राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर पुलिस ने मां बेटे के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

Hindi News/ Churu / मातम में बदली शादी की खुशियां, शादी की खरीददारी करने जा रहे मां-बेटे की हादसे में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो