scriptसांसद ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजीजू से की मुलाकात | MP meets Union Sports Minister Kiren Rijiju | Patrika News

सांसद ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजीजू से की मुलाकात

locationचुरूPublished: Sep 23, 2020 06:36:57 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

सांसद राहुल कस्वा ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजीजू से उनके दिल्ली स्थित आवास में मुलाकात की। सांसद ने रिजीजू को बताया कि चूरू जिला स्टेडियम में विश्वस्तरीय क्लास वन सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का उद्घाटन किया था।

सांसद ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजीजू से की मुलाकात

सांसद ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजीजू से की मुलाकात

चूरू.सांसद राहुल कस्वा ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजीजू से उनके दिल्ली स्थित आवास में मुलाकात की। सांसद ने रिजीजू को बताया कि चूरू जिला स्टेडियम में विश्वस्तरीय क्लास वन सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का उद्घाटन किया था। इसकी वजह से आज चुरू जिला मुख्यालय पर खिलाडिय़ों को बहुत ही बेहतरीन सुविधाएं मिल रही है। इसके साथ-साथ चूरू जिला स्टेडियम में सिंथेटिक बास्केट बॉल ग्राउंड, लोन टेनिस ग्राउंड, स्विमिंग पूल, बेडमिंटन हॉल सहित शूटिंग रेंज भी है। भारत सरकार के खेलों इंडिया स्कीम के तहत टेबल टेनिस व एथलेटिक्स का खेलो इण्डिया सेंटर भी इस मैदान में चालू हैं। खिलाडिय़ों को इतनी बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाए कि वह ओलम्पिक गेम्स में अपना शानदार प्रदर्शन कर सकें। आपके द्वारा एथलेटिक्स ट्रैक के उद्घाटन के समय घोषणा की थी कि चूरू स्टेडियम में और सुविधाएं बढ़ाने के लिए उपकरण व संसाधन उपलब्ध करवाए जाएंगे। मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से यह कार्य नहीं हो सका। अब जल्द ही चुरू जिला स्टेडियम पर आवश्यक संसाधन उपलब्ध करवाए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो