scriptहत्या का मामला: पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा | Murder case:After post-mortem,the body was handed over to the relative | Patrika News

हत्या का मामला: पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

locationचुरूPublished: Jun 12, 2021 09:51:05 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

भोजासर बड़ा गांव में गुरुवार को दोपहर अपने घर में सो रही विवाहिता मंजू की किसी अज्ञात ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पुलिस ने शव को कस्बे के राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया।

हत्या का मामला: पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

हत्या का मामला: पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

सरदारशहर. भोजासर बड़ा गांव में गुरुवार को दोपहर अपने घर में सो रही विवाहिता मंजू की किसी अज्ञात ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पुलिस ने शव को कस्बे के राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। शुक्रवार को सुबह पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। भानीपुरा थाने के गांव भोजासर बड़ा में गुरुवार को दोपहर अपने घर में सो रही विवाहिता की किसी अज्ञात ने हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार भोजासर बड़ा निवासी मनीरामदास स्वामी ने बताया कि उसकी बेटी मंजू स्वामी की शादी 5 वर्ष पूर्व पांडूसर निवासी सुरेंद्र स्वामी के साथ हुई थी। ढाई महीने पहले मंजू प्रसव के लिए अपने पीहर भोजासर बड़ा में आई थी। 4 दिन पहले मंजू ने एक पुत्री को जन्म दिया। गुरुवार दोपहर मंजू अपनी 4 दिन की बेटी के साथ घर के अंदर कमरे में सो रही थी। उसकी मां व बहन बाहर कमरे में सो रहे थी। दोपहर करीब पौने 3 बजे जब मां घर के अंदर आई तो मंजू खून से लथपथ एवं मृत मिली । परिजनों ने तुरंत भानीपुरा थाने में सूचना दी। सूचना पर भानीपुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया तथा शव को कस्बे के राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू की। मंजू के दो लड़का व एक लड़की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो