MURDER:हत्या करने का आरोपी चिकित्सक राजेश गिरफ्तार

लगभग पांच माह पूर्व सर्जिकल ब्लेड से खुण्डियाबास निवासी रविन्द्र उर्फ धोलिया की हत्या मामले में फरार आरोपी गांव खचवाणा तहसील नोहर हनुमानगढ़ निवासी चिकित्सक राजेश बेनीवाल को पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

सादुलपुर. लगभग पांच माह पूर्व सर्जिकल ब्लेड से खुण्डियाबास निवासी रविन्द्र उर्फ धोलिया की हत्या मामले में फरार आरोपी गांव खचवाणा तहसील नोहर हनुमानगढ़ निवासी चिकित्सक राजेश बेनीवाल को पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी चिकित्सक सादुलपुर बस स्टैण्ड से भागने कही भागने के प्रयास में था। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय ने पूछताछ के लिए तीन दिन के पीसी रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए हैं। मामले में पुलिस मृतक की प्रेमिका पिंकी पूनिया को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी चिकित्सक राजेश बेनीवाल एवं पिंकी ने शादी कर ली थी। हालांकि थानाधिकारी की ओर से इंकार करते हुए जांच के बाद खुलासे की बात कही। पुलिस ने हत्या में काम ली गई कार एवं मृतक की मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। थानाधिकारी तेजवंतसिंह ने बताया कि आरोपी चिकित्सक ने प्रेमिका सरदारपुरा गांव निवासी पिंकी के साथ मिलकर आरोपी युवती के पूर्व प्रेमी रविन्द्र उर्फ धोलिया निवासी खुण्डियाबास की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपी डॉ.राजेश बेनीवाल की अस्पताल में काम करने वाली रविन्द्र की प्रेमिका नर्स पिंकी से नजदीकियां बढ़ गई थी।दोनों शादी करना चाहता थे, इसमें रविन्द्र कांटा बन रहा था।दोनों ने मिलकर सिधमुख मोड़ के पास स्थित एक कॉलेज के पास रविन्द्र को बुलाकर गला रेतकर हत्या कर दी। गांव भुकरका के पास मृतक का शव नहर में तैरता हुआ पाया।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned