VIDEO सालासर में मर्डर: गाड़ी में मिले शव पर ये निशान देख ही कांप उठी लोगों की रूह

By: vishwanath saini

Published: 16 Jul 2016, 07:32 PM IST

Churu, Rajasthan, India

VIDEO सालासर में मर्डर: गाड़ी में मिले शव पर ये निशान देख ही कांप उठी लोगों की रूह

1/10

चूरू जिले में शनिवार को एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उसका शव सालासर थाना इलाके के गांव मालासी में एक बोलेरो गाड़ी में पड़ा मिला है। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है और फिर शव गाड़ी में रखकर यहां छोड़ा गया है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। ना ही यह पता चला है कि वारदात को कब और कहां पर अंजाम दिया गया।



....आगे देखें इस मामले की एक्सक्लूसिव PHOTOS व VIDEO




गाड़ी की हैं दो नम्बर प्लेट




=  मालासी का पूर्व सरपंच झूमरमल दैया रोजाना की तरह सुबह अपने घर से करीब एक किमी दूर अपने प्लॉट की तरफ टहलने के लिए गया था।

=  उसी दौरान रास्ते में सड़क किनारे एक बोलेरो खड़ी थी। उन्होंने तुरंत आस-पास के लोगों को इसके में बताया।

=  सूचना पाकर एएसआई हनुमान सिंह मौके पर पहुंचे उन्होंने आस-पास के लोगों से जानकारी जुटाई तो शव की गांव चारिया निवासी भवानी सिंह पुत्र बजरंगसिंह (30) के रूप में हुई।

=  इस ब्लाइंड मर्डर की गंभीरता को देखते हुए सुजानगढ एएसपी योगेन्द्र फौजदार, एसएचओ अरविद कुमार रतनगढ, विक्रांत शर्मा राजलदेसर, मन्नीराम शर्मा छापर, रामेश्वर विश्नोई सांडवा व  प्रहलाद राय बीदासर भी पहुंचे।

=  काले शीशों की इस बोलेरो के दो अलग-अलग नम्बरों की नम्बर प्लेट भी मिली है, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर जांच के दायरे में लिया है।

=  भवानी सिंह की शादी करीब पांच-छह साल पहले हुई थी। उसके एक बेटा व बेटी है।

=  चूरू से पहुंची एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य उठाए हैं। भवानी के शरीर पर जगह जगह सरियों व लाठियों से मारपीट के निशान मिले हैं।

= पुलिस ने शाम को सालासर के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।



फिलहाल पुलिस खाली हाथ



इस मामले में शनिवार शाम तक पुलिस खाली हाथ रही। हालांकि एएसपी फौजदार का कहना है कि मामले में अहम् सुराग हाथ लगे हैं। आरोपितों की तलाश में रतनगढ थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned