PICS :  जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन और एक का हुआ कत्ल, इस वजह से टूटा याराना

Churu, Rajasthan, India

PICS :  जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन और एक का हुआ कत्ल, इस वजह से टूटा याराना

1/7

चूरू/सालासर. शराब के पैसे के लेनदेन के विवाद व काफी समय तक संपर्क नहीं करने से नाराज हार्डकोर आरोपित बहादुरसिंह उर्फ पहलवान व उसके तीन साथियों ने लाठियों व सरियों से पीट पीटकर चारिया गांव निवासी भवानीसिंह की हत्या की थी।


पुलिस का बर्खास्त सिपाही बहादुर सिंह व भवानी सिंह कभी जिगरी दोस्त हुआ करते थे, लेकिन शराब के पैसों ने दोस्ती को दुश्मनी में बदल दिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपित बबलू सिंह को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। बहादुर व उसके दो साथी पकड़ से दूर हैं। ....आगे पढ़ें-ऐसा मंजर था मर्डर वाले दिन


ऐसे हुआ इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा




« एसपी राहुल बारहट ने बताया, आरोपित बबलू सिंह उर्फ  मधुसूदन निवासी हरदेसर (रतनगढ़) ने शुक्रवार रात भवानीसिंह को फोन कर धोखे से बुलाया। लोसल से उसकी गाड़ी के पीछे अपनी गाड़ी से गया। उसे रोलसाहबसर व सीकर के बीच एक खाली मुर्गीफार्म हाउस लेकर गया।

« बहादुर निवासी खारिया कानीराम, इस्लाम, सोनू खान निवासी रोलसाहबसर व बबलूसिंह उर्फ मधूसुदन ङ्क्षसह ने रुपयों के लेनदेन को लेकर बातचीत की। भवानी सिंह के आनाकानी करने पर चारों ने सरियों व लाठियों से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी।

« हत्या के बाद आरोपितों ने भवानीसिंह निवासी चारिया का शव उसी की बोलेरो कैंपर जीप में सालासर के निकट मालासी गांव में डाल गए थे। पूछताछ के बाद एक आरोपित हरदेसर निवासी बबलूसिंह उर्फ मधुसूदन सिंह को उसके गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned