scriptचोरी की लग्जरी कार से सादुलपुर आकर की थी अजय जैतपुरा की हत्या | Murder of Ajay Jaitpura in sadulpur | Patrika News
चुरू

चोरी की लग्जरी कार से सादुलपुर आकर की थी अजय जैतपुरा की हत्या

तीन अलग-अलग टीमें दे रही दबिश

चुरूJan 21, 2018 / 11:33 pm

Rakesh gotam

Murder of Ajay Jaitpura in sadulpur
सादुलपुर.

सीजेएम न्यायालय कक्ष में घुसकर दिनदहाड़े एचएस अजय पूनिया जैतपुरा की गोलियों से हत्या करने में काम ली गई लग्जरी कार को चूरू व हरियाणा पुलिस ने रविवार को बरामद कर लिया। कार हरियाणा के गांव कांकड़ोली के पास से बरामद की गई है।
थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि हरियाणा के दादरी थाना क्षेत्र के नामजद आरोपित नवीन के गांव कांकड़ोली के पास से घटना के काम में ली गई फॉर्चुनर गाड़ी को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि बरामद गाड़ी को हरियाणा के चरखी दादरी थाने में रखा गया है। प्रारंभिक जांच में गाड़ी चोरी की लग रही है। आरोपितों ने गाड़ी को चोरी कर घटना को अंजाम दिया और बाद में कांकड़ोली गांव के पास छोड़कर कहीं फरार हो गए।
सीसीटीवी फुटेज ले किया कार का मिलान

पुलिन ने जब्त कार को सीसीटी फुटेज का आधार पर मिलान कर कन्फर्म किया की यह वही गाड़ी है जो अजय की हत्या में काम में ली गई थी। गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं है। आरोपित पहले से ही नंबर प्लेटों को उखाड़ दिया था।
यहां से चालक को पिस्टल दिखाकर लूटी कार

पुुलिस के मुताबिक हरियाणा के थाना सुशान्त लोक गुरुग्राम क्षेत्र से ड्राइवर को पिस्टल दिखा कर आरोपितों ने उक्त लग्जरी लूटी थी। इस संबंध में पुलिस थाना सुशान्त लोक में मुकदमा भी दर्ज है।
क्यूआरटी टीम भी दे रही दबिश


इसके अलावा घटना के 5वें दिन रविवार को भी राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में डेरा डाले रखा एवं भिवानी क्षेत्र में लगातार दबिश दे रही है। मीणा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए क्यूआरटी टीम जयपुर से सादुलपुर पहुंचने के बाद जांच कार्य में जुट गई है। टीम मेें शामिल २१ जवान सहित एक डीएसपी तथा आठ विशेष कमांडो आरोपितों की तलाश में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। मामले में गठित स्पेशल टीम हरियाणा के संभावित क्षेत्रों में दबिश दे रही है।

Home / Churu / चोरी की लग्जरी कार से सादुलपुर आकर की थी अजय जैतपुरा की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो