script

Nagar Parishad Churu : बैठक के दौरान जूठी बोतलों में भर कर दे दिया पीने का पानी

locationचुरूPublished: Jul 24, 2020 12:15:01 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

नगर परिषद ( Nagar Parishad Churu ) की बोर्ड बैठक में कार्मिक उन खाली और जूठी बोतलों को उठा कर ले जाने लगे और उन्हीं में ठंडा पानी भर-भर कर देने लगे।

Nagar Parishad Churu : बैठक के दौरान जूठी बोतलों में भर कर दे दिया पीने का पानी

Nagar Parishad Churu : बैठक के दौरान जूठी बोतलों में भर कर दे दिया पीने का पानी

चूरू. नगर परिषद ( Nagar Parishad Churu ) की बैठक के दौरान एक अजीबो-गरीब और हैरान कर देने वाला नजारा दिखा। दरअसल, बैठक शुरू होने के कुछ देर बाद अल्पाहार परोसा गया और उसी दौरान पानी की बोतलें भी मंगाई गईं। इस दौरान हुआ यूं कि कुछ लोगों को तो पानी की छोटी-छोटी बोतलें सीलबंद मिलीं, लेकिन उसके बाद कार्मिक उन खाली और जूठी बोतलों को उठा कर ले जाने लगे और उन्हीं में ठंडा पानी भर-भर कर देने लगे। किसी का ध्यान गया, तो उसने सभापति को पर्ची देकर सूचित किया।

सभापति ने फौरन ही अपने निजी गार्ड़ को बुलवा कर खुली और जूठी बोतलों में पानी वितरण का क्रम रुकवाया, लेकिन इसी दौरान इस बात की भनक पार्षदों को लग गई, तो उन्होंने इस मुद्दे को उठाया और कोरोना काल में इस तरह की लापरवाही पर घोर चिंता जताई। सभापति ने जैसे-तैसे बात को संभाला और पार्षदों को यह कह कर शांत किया कि वे मामले को दिखवाएंगी। बहरहाल, कोरोना के इस संक्रमण काल में इस तरह का घटना की चर्चा दिन भर रही।

बैठक के बाद में सभापति ने माना कि यह गलत हुआ। वे इसके लिए जवाब तलब करेंगी और आइंदा ऐसा न हो, उसकी पुख्ता व्यवस्था होगी। उन्होंने कहा कि वैसे भी प्लास्टिक की बोतलों में पानी पर हमने पाबंदी कर रखी है, लेकिन पिछली बैठक में बोतलबंद पानी की मांग उठी थी, शायद इसलिए यह व्यवस्था की गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो