scriptवृद्धा की झुलसने से मौत, ऊंट सहित चार बकरियां जली जिंदा | Old woman died of scorching, four goats including camel burnt alive | Patrika News

वृद्धा की झुलसने से मौत, ऊंट सहित चार बकरियां जली जिंदा

locationचुरूPublished: May 29, 2020 02:15:43 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

गांव बास कांजण में अज्ञात कारणों के चलते एक कच्चे मकान में लगी आग में झुलसने से 80 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पशुधन को भी नुकसान पहुंचा है।

वृद्धा की झुलसने से मौत, ऊंट सहित चार बकरियां जली जिंदा

वृद्धा की झुलसने से मौत, ऊंट सहित चार बकरियां जली जिंदा

सादुलपुर. गांव बास कांजण में अज्ञात कारणों के चलते एक कच्चे मकान में लगी आग में झुलसने से 80 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पशुधन को भी नुकसान पहुंचा है। सरपंच शीशराम गोस्वामी ने बताया कि गांव के ही जयकरण के कच्चे मकान में अचानक आग लग गई। घर में रखे पशुचारे में आग की चिंगारी गिर गई तथा तेज हवाओं के कारण देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ग्रामीण जब तक पहुंचते आशियाना उजड़ गया। वहीं जयकरण की 80 वर्षीय मां शांति कच्चे मकान में आराम कर रही थी, लोगों ने वृद्धा को निकालने का भरकस प्रयास किया। लेकिन आग में बुरी तरह झुलस गई, झुलसी हालत में उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान वृद्धा की मौत हो गई। आग के कारण पशुचारा एवं घरेलू सामान जलकर राख हो गया तथा एक ऊंट तथा चार बकरियां जिंदा जल गए। वहीं ग्रामीणों ने पानी एवं धूल डालकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो