अंतवस्त्रों में छिपा ले जा रहे थे दस लाख रूपए की चरस

एसपी तेजस्वनी गौतम के आदेशानुसार चलाये जा रहे मादक पदार्थो के विरूद्व अभियान के तहत सालासर पुलिस ने दस लाख रुपए की चरस बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By: Madhusudan Sharma

Updated: 17 Jun 2020, 07:52 AM IST

चूरू. एसपी तेजस्वनी गौतम के आदेशानुसार चलाये जा रहे मादक पदार्थो के विरूद्व अभियान के तहत सालासर पुलिस ने दस लाख रुपए की चरस बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एएसपी सुजानगढ़ सीताराम माहिच, सीओ सुजानगढ़ नरेन्द्र कुमार शर्मा के निर्देशन में सालासर थानाधिकारी डॉक्टर महेन्द्र कुमार सैन, थानाधिकारी दुधवाखारा रामविलास विश्नोई व पुलिस टीम ने नाकाबन्दी के दौरान बाघसरा पूर्वी की तरफ से आने वाली बाइक पर सवार दो युवको के पास से 800 ग्राम चरस बरामद की। जिसका बाजार मूल्य करीब दस लाख आंका जा रहा है। गिरफ्तार आरोपी बबलू जाट उम्र 26 निवासी सुजानगढ़ व गोपालराम जाट 38 वर्ष निवासी लोढसर नागौरी बास जसवन्तगढ़ ने चरस को अंत वस्त्रों मे छुपा रखा था। थानाधिकारी दूधवाखारा रामनिवास विश्नोई ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने चरस को झझर हरियाणा से लाना व सुजानगढ़ ले जाने की बात कबूली। दोनों आरोपियों पर मारपीट व हत्या जैसे संगीन आरोप के मामले दर्ज है।

अपराधी बदल रहे हैं तरीके
अपराधियों की ओर से पुलिस को छकाने के लिए नित नए तरीकों का इजाद किया जा रहा है। लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते इरादों में सफल नहीं हो पाए हैं। पिछले दिनों नशे की खेप को सब्जियों के बीच में, राशन की खेप के बीच में भी छिपाकर लाया गया है। लॉकडाउन के दौरान इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण काल के दौरान पुलिस की नाकाबंदी के कारण नशे का कारोबार कुछ कम हुआ था। लेकिन राहत देने के साथ ही एक बार फिर नशे के सौदागर सक्रिय होने लग गए हैं।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned