script

2012 में लगे शिक्षकों के स्थाईकरण के आदेश जारी, खुशी से झूम उठे दर्जनों शिक्षक

locationउदयपुरPublished: Jun 21, 2017 11:06:00 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

लम्बे समय से स्थाईकरण की मांग कर रहे शिक्षक भर्ती 2012 के शिक्षकों की मांग पूरी हो गई। जिला परिषद सीईओ महेन्द्र लोढ़ा ने शिक्षक संघ शेखावत के प्रतिनिधियों से वार्ता के बाद बुधवार को डीईओ को स्थायीकरण के आदेश जारी करने को कहा। इसके बाद डीईओ ने सभी ब्लॉक अधिकारियों को उक्त आदेश जारी […]

teachers Appointed in 2012 churu

लम्बे समय से स्थाईकरण की मांग कर रहे शिक्षक भर्ती 2012 के शिक्षकों की मांग पूरी हो गई। जिला परिषद सीईओ महेन्द्र लोढ़ा ने शिक्षक संघ शेखावत के प्रतिनिधियों से वार्ता के बाद बुधवार को डीईओ को स्थायीकरण के आदेश जारी करने को कहा। इसके बाद डीईओ ने सभी ब्लॉक अधिकारियों को उक्त आदेश जारी कर दिए।

जिला शिक्षा अधिकारी तेजपाल उपाध्याय ने बताया कि जो शिक्षक स्थायीकरण के लायक थे उनका स्थायीकरण कर दिया गया है। सभी ब्लॉक अधिकारियों को आदेश दे दिए गए हैं। संघ के सोमेश शर्मा ने बताया कि 15 जून को स्थापना समिति की बैठक में स्थायीकरण के लिए अनुमोदन किए गए थे। लेकिन आदेश जारी नहीं होते देख संघ के प्रतिनिधियों ने बुधवार को सीईओ से मिले। कुछ ही देर में आदेश जारी होते ही शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

संगठन प्रतिनिधियों ने उक्त शिक्षकों के बोनस व एरियर दिलाने की मांग की। इस मौके पर राज. राज्य प्रदेश कर्मचारी महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष भंवरलाल गुर्जर, प्रदेश मंत्री आरिफ खान, बनवारी कुल्हरि व शमशेर खान आदि थे।

ट्रेंडिंग वीडियो