scriptशव को गाड़ी में रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन | People demonstrated by keeping the dead body in the car | Patrika News

शव को गाड़ी में रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन

locationचुरूPublished: Apr 14, 2021 10:07:11 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

दो दिन पहले रामसरा रोड पर टैंकर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, हादसे में घायल युवक को परिजन चूरू राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। बाद में उसे जयपुर रैफर कर दिया, जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

शव को गाड़ी में रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन

शव को गाड़ी में रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन

चूरू. दो दिन पहले रामसरा रोड पर टैंकर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, हादसे में घायल युवक को परिजन चूरू राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। बाद में उसे जयपुर रैफर कर दिया, जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, युवक की मौत की सूचना लगने पर मंगलवार को गुस्साएं लोगों ने अग्रसेन नगर सर्किल पर जाम लगा दिया। शव को गाड़ी में रखकर प्रदर्शन किया। मृतक के परिजन व रेलवे ओवरब्रिज संघर्ष समिति के सदस्यों ने आरोपी को गिर तार व भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की। जानकारी के मुताबिक रविवार को रामसरा में टैंकर और बाइक की भिड़ंत में गंभीर घायल युवक अमन सांसी (22) निवासी ओम कॉलोनी की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पर आक्रोशित सांसी मृतक के परिजन व समाज के लोग अग्रसेन नगर में चल रहे धरना स्थल पर एकत्रित हो गए। लोगों ने रास्ते में पत्थर व केबल का तार बांधकर रास्ते को जाम कर दिया। उन्होंने अग्रसेन नगर से गुजर रहे भारी वाहनों के आवागमन को बंद करने तथा आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर एसडीएम अभिषेक खन्ना, सीओ सिटी ममता सारस्वत, कोतवाल सुभाषचंद्र कच्छावा, सदर थानाधिकारी अमित कुमार जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों का कहना था कि इस रास्ते से भारी वाहन गुजरते हैं, जिससे अक्सर हादसे होते रहते हैं। वहीं रेलवे ओवरब्रिज संघर्ष समिति के सदस्यों का कहना था कि जयपुर रोड़ पर स्थित क्षतिग्रस्त रेलवे ओवरब्रिज को मर मत कर पुन: शुरू करने और अग्रसेन नगर से होकर गुजरने वाले भारी वाहनों को रोकने के लिए 62 दिन से धरना दिया जा रहा है। धरने के दौरान रेलवे ओवरब्रिज संघर्ष समिति के सदस्यों के द्वारा कई बार जिला प्रशासन को लिखित में ज्ञापन भी दिया जा चुका है और प्रशासन को हादसे होने की आंशका से भी अवगत करवाया गया पर प्रशासन रेलवे ओवरब्रिज संघर्ष समिति की शिकायतों पर गौर नहीं किया। जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई। सीओ सिटी सारस्वत ने लोगों को कहा कि पुलिस मांगों को लेकर गंभीर है, घायल युवक को उन्होंने स्वयं की सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया था। इधर, एसडीएम खन्ना के समक्ष लोगों ने ओवरब्रिज की समस्या के समाधान, भारी वाहनों पर रोक व पीडि़त के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की। एसडीएम ने परिजनों को पेंशन शुरू करने, आरोपित टैंकर चालक की शीघ्र गिरफ्तारी, भारी वाहन व अन्य समस्या को लेकर कलक्टर से वार्ता कर हल निकालने का आश्वासन दिया। इस पर परिजन शव ले जाने का तैयार हुए व जाम को खोला गया। उल्लेखनीय है कि मृतक अमन सांसी पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो