सीओ आश्वासन देकर भूले, लोगों में रोष

गांव साण्डवा के जनप्रतिनिधियों ने पीडि़त परिवार के साथ मिलकर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को ज्ञापन देकर साण्डवा में 19 अक्टूबर को एक परिवार के घर हुई चोरी की वारदात का खुलासा करवाने की मांग की है।

By: Madhusudan Sharma

Published: 13 Nov 2020, 07:15 PM IST

साण्डवा. गांव साण्डवा के जनप्रतिनिधियों ने पीडि़त परिवार के साथ मिलकर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को ज्ञापन देकर साण्डवा में 19 अक्टूबर को एक परिवार के घर हुई चोरी की वारदात का खुलासा करवाने की मांग की है। इससे पहले कस्बे के मु य बाजार में राठौड़ का स्वागत किया गया। उपनेता प्रतिपक्ष से रतनसिंह राठौड़ ने 19 अक्टूबर को शोकाकुल परिवार के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों की गिर तारी नहीं होने की बात कही। उन्होंने बताया कि कस्बे में गत 2 माह से चोर कई खेतों सें बकरे भी चोरी कर चुके है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस अभी तक वारदाताओं का खुलासा नहीं कर पाई है।
प्रदर्शन के बाद भी नहीं चेती पुलिस
गौरतलब है कि गत 3 दिस बर को साण्डवा के जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने पुलिस थाने के आगे एकत्रित होकर चोरी की वारदात का खुलासा करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। सीओ सुजानगढ़ नरेंद्र शर्मा ने साण्डवा व छापर एसएचओ को जांच सौंपकर जल्द खुलासा करने के लिए आश्वास्त किया था। लेकिन दस दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई सफलता नहीं मिलने से लोगों में आक्रोश है।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned