script

10वीं बोर्ड का अंतिम पेपर देकर घर लौट रहे थे छात्र, पिकअप ने मारी टक्कर, दो की मौत

locationचुरूPublished: Apr 25, 2022 08:04:35 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

10वीं बोर्ड का अंतिम पेपर देकर लौट रहे छात्रों को पता नहीं था कि मौत उनके पीछे लगी है। परीक्षा देने के लिए कुछ देर बाद ही सडक़ पर खड़े छात्रों को पिकअप ने टक्कर मार दी।

Pickup hits two student died in churu

10वीं बोर्ड का अंतिम पेपर देकर लौट रहे छात्रों को पता नहीं था कि मौत उनके पीछे लगी है। परीक्षा देने के लिए कुछ देर बाद ही सडक़ पर खड़े छात्रों को पिकअप ने टक्कर मार दी।

कातर(चूरू). क्षेत्र में 10वीं बोर्ड का अंतिम पेपर देकर लौट रहे छात्रों को पता नहीं था कि मौत उनके पीछे लगी है। परीक्षा देने के लिए कुछ देर बाद ही सडक़ पर खड़े छात्रों को पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे दो परीक्षार्थियों की मौत हो गई और एक छात्र घायल हो गया, जिसका बीकानेर में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार साजनसर निवासी जुगलकिशोर लखारा ने रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई का लडक़ा नवरत्न लखारा (15) और गांव का राकेश कुमार लेगा (16) दोनों 10वीं कक्षा के छात्र थे। उनकी परीक्षा चल रही थी। सोमवार को अंतिम पेपर था। सुबह बाइक लेकर दोनों तेहनदेसर स्थित परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने गए थे। परीक्षा समाप्त होने पर दोनों बाइक से घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें

जंजीर से खींचकर उखाड़ा 32 लाख से भरा एटीएम, सीसीटीवी में कैद वारदात, देखें वीडियो

रास्ते में राकेश व नवरत्न तेहनदेसर बस स्टैंड के पास सडक़ के किनारे बाइक पर बैठे अन्य दोस्त सुनील से बात कर रहे थे। इसी दौरान इयारा कैम्प की ओर से तेज गति से आई पिकअप ने तीनों को टक्कर मार दी। इससे तीनों घायल हो गए।

वहां मौजूद लोग उन्हें राजकीय सामुदायिक केंद्र जसरासर ले गए। जहां डाक्टर ने नवरत्न व राकेश को मृत घोषित कर दिया। गम्भीर रूप से घायल सुनील को बीकानेर रेफर कर दिया। पुलिस ने सांडवा अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो