scriptVideo: लॉकडाउन में लोगों का यूं मनोरंजन कर रही चूरू पुलिस, गीत-मिमिक्री के ये वीडियो हो रहे वायरल | Policemen are listening to songs and Mimicry in lockdown at churu | Patrika News

Video: लॉकडाउन में लोगों का यूं मनोरंजन कर रही चूरू पुलिस, गीत-मिमिक्री के ये वीडियो हो रहे वायरल

locationचुरूPublished: Apr 13, 2020 06:39:26 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अक्सर पुलिसकर्मियों का नाम सुनते ही हर किसी के जेहन में कठोर व्यवहार व बातचीत का सख्त लहजा जैसी छवि सामने आती है, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण काल में चैक प्वांइटों पर तैनात पुलिसकर्मियों के चौंकाने वाले रूप भी सामने आ रहे हैं।

Policemen are listening to songs and Mimicry in lockdown at churu

अक्सर पुलिसकर्मियों का नाम सुनते ही हर किसी के जेहन में कठोर व्यवहार व बातचीत का सख्त लहजा जैसी छवि सामने आती है, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण काल में चैक प्वांइटों पर तैनात पुलिसकर्मियों के चौंकाने वाले रूप भी सामने आ रहे हैं।

चूरू। अक्सर पुलिसकर्मियों का नाम सुनते ही हर किसी के जेहन में कठोर व्यवहार व बातचीत का सख्त लहजा जैसी छवि सामने आती है, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण काल में चैक प्वांइटों पर तैनात पुलिसकर्मियों के चौंकाने वाले रूप भी सामने आ रहे हैं।
लॉकडाउन में आमजन व साथियों का मनोरजंन करने के लिए छिपा हुआ टैलेंट सामने आ रहा है। शहर में लेडी पुलिस पेट्रोलिंग टीम में कार्यरत महिला कांस्टेबल कांता सोनगरा व यातायात प्रभारी रजिराम ऐसी ही प्रतिभा के कारण सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।
मेलूसर बीकान की महिला कांस्टेबल कांता के तुझसे नाराज नहीं जिन्दगी हैरान हूं मैं… पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। संगीत की दुनिया में अलग पहचान रखने वाले कृष्ण महाराज की पौती होने से संगीत उनको विरासत में मिला है। वॉइस ऑफ इंडिया में भी हिस्सा ले चुकी हैं। कांस्टेबल कांता ने बताया कि स्कूल समय से ही गाने का शौक रखती है, संगीत की क्लास भी लेती है। गुरु राजेन्द्र चौबे के निर्देशन में पुलिस समारोह में भी गाती हैं।
यातायात प्रभारी करते हैं अभिनेताओं की मिमिक्री
यातायात प्रभारी रजिराम अभिनेताओं की मिमिक्री कर लोगों का मनोरंजन करने सहित साथी पुलिसकर्मियों को भी प्रसन्न रखने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल समय से ही धर्मेन्द्र व अमिताभ बच्चन पसंदीदा हीरो रहे हैं। स्कूल व कॉलेज में जब भी कोई समारोह होता सभी लोगों की फरमाइश रहती थी। यातायात प्रभारी ने बताया कि इन दिनों सबके दिमाग में केवल कोरोना चल रहा है। ऐसे में लोग इससे हटकर कुछ और सोचे इसलिए मनोरंजन के लिए मिमिक्री करना शुरू किया। छापर में पंजाबी सांग जद दा पजामा पर मिमिक्री की थी, जिसे काफी पसंद किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो