पूनिया बोले: सरकार की कमाई से चलती है सोनिया की रसोई

सादुलपुर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का शनिवार शाम को भादरा से जयपुर जाते समय औद्योगिक क्षेत्र में भाजपा नेता जगदीश बैरासरिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अभिनन्दन कर स्वागत किया।

By: Madhusudan Sharma

Updated: 27 Jun 2021, 02:16 PM IST

सादुलपुर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का शनिवार शाम को भादरा से जयपुर जाते समय औद्योगिक क्षेत्र में भाजपा नेता जगदीश बैरासरिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अभिनन्दन कर स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए राज्य के गृह मंत्री दोषी है। तथा गृह मंत्री को लोग ढूंढ रहे हैं। मुख्यमंत्री का तो सुना है लेकिन गृह मंत्री कौन है इसका कुछ पता नहीं है। पूनिया ने कहा कि राजस्थान को एक शांतिपूर्ण प्रदेश माना जाता था, व्यापार के लिए, निवास के लिए, नौकरी के लिए हर लिहाज से सुरक्षित जगह थी, लेकिन कुछ अरसे से आठ लाख से भी अधिक मामले राजस्थान में दर्ज हुए हैं। पूनिया ने कहा कि राजस्थान में अब अपराधियों में भरोसा, आमजन में भय का माहौल हो रहा है। अबला ना एंबुलेंस में, ना अस्पताल में, ना स्कूल में, ना जमीन पर और ना ही आकाश में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में साढ़े 11 लाख वैक्सीन खराब हुई। वैक्सीन को जमीन में दबा दिया गया, जला दिया गया या पूरे तरीके से स भाल नही पाए।
दिल्ली सरकार पर भी बोला हमला
पूनियां ने दिल्ली सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को सात सौ मेट्रिक टन ऑक्सीजन की डिमांड बताई थी लेकिन खबर चार सौ मेट्रिक टन की थी। इसका मतलब तीन सौ मैट्रिक टन को बर्बाद करने के लिए जनता को मौत के मुंह में धकेलने का काम किया है। पूनियां ने कहा कि राजस्थान में सरकार ही नहीं बल्कि कांग्रेस का भी कोई भविष्य नहीं है। राजस्थान सरकार की कमाई से सोनिया गांधी की रसोई चलती है तथा राज्य में कांग्रेस सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार तथा अराजकता का माहौल है। पूनियां ने कहा कि 99 सीटे थी तथा बसपा के छह लोगों को शामिल कर सरकार बनाई तथा 13 निर्दलीय विधायको के समर्थन से जुगाड़ की सरकार बनी।
ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर भाजपा नेता जगदीश बैरासरिया, नगर भाजपा अध्यक्ष राजेश बैरासरिया, भाजपा देहात अध्यक्ष सतवीर पूनियां, भाजपा युवा प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनिया, लतीफ झाडिवाला,सुभाष गुर्जर, सुरेंद्र कुमार, सुखदेवा राम, डॉ. सत्यनारायण सांडिल्य, पार्षद राम बाबू, सुरेश कुमार, सफी शेख, दीपा राम, विमल पूनियां,भगीरथ रेगर सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned