script

आबकारी का प्रहराधिकारी रंगरेलियां मनाते हुए धरा गया, तीन महिला गिरफ्तार

locationचुरूPublished: Jul 25, 2021 05:08:31 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के अग्रसेन नगर स्थित पीएचसी के पीछे काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित एक ग्राहक को मौके से गिरफ्तार किया है।

prostitution racket busted in churu

शहर के अग्रसेन नगर स्थित पीएचसी के पीछे काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित एक ग्राहक को मौके से गिरफ्तार किया है।

चूरू। शहर के अग्रसेन नगर स्थित पीएचसी के पीछे काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित एक ग्राहक को मौके से गिरफ्तार किया है। दिलचस्प बात यह रही कि जिस व्यक्ति को महिला के साथ रंगरेलिया मनाते हुए ग्राहक के तौर पर गिरफ्तार किया वो चूरू आबकारी विभाग का प्रहराधिकारी झुंझुनूं के वार्ड पांच में रहने वाला रणवीर नायक निकला। हालांकि पुलिस इसकी जानकारी छिपाती रही। कार्रवाई सीओ सिटी ममता सारस्वत के नेतृत्व में की गई।
सीओ सिटी ममता सारस्वत ने बताया कि अग्रसेन नगर स्थित पीएचसी के पीछे किराए के मकान में जिस्म फरोशी का धंधा चलने की सूचना मिली थी। इस पर एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। वहां मौजूद महिला ने सुविधा उपलब्ध कराने के लिए पांच सौ रुपए मांगे। बोगस ग्राहक बने पुलिसकर्मी का इशारा मिलते ही टीम ने अचानक दबिश दी। जिस्म फरोशी का धंधा सीमा मेघवाल निवासी घंटेल बास चलाती है।
मौके से धंधे में लिप्त पियारू निशा निवासी पश्चिम बंगाल, हलीमा निवासी मुम्बई ठाणे सहित ग्राहक आबकारी चूरू में प्रहराधिकारी रणवीर नायक निवासी झुंझुनूं को रंगरेलियां मनाते हुए गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों की माने तो दलाल के मार्फत महिलाओं को कोलकाता, मुम्बई, दिल्ली व पश्चिम बंगाल से दो से तीन माह के लिए अच्छी रकम देकर मंगवाया जाता है। बताया जा रहा है कि दलाल सीमा मेघवाल जिस्म फरोशी के धंधे से काफी समय से जुड़ी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो