scriptकाली माता के मंदिर को तोडऩे की घटना में विरोध प्रदर्शन जारी | Protest continues in the incident of demolition of Kali Mata temple | Patrika News

काली माता के मंदिर को तोडऩे की घटना में विरोध प्रदर्शन जारी

locationचुरूPublished: Oct 24, 2021 02:06:23 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

धार्मिक स्थल को जेसीबी मशीन से तोडऩे की घटना के बाद दूसरे दिन शनिवार को वार्ड नंबर 14 कूंचिया बस्ती में धरना-प्रदर्शन जारी रहा।

काली माता के मंदिर को तोडऩे की घटना में विरोध प्रदर्शन जारी

काली माता के मंदिर को तोडऩे की घटना में विरोध प्रदर्शन जारी

सादुलपुर. धार्मिक स्थल को जेसीबी मशीन से तोडऩे की घटना के बाद दूसरे दिन शनिवार को वार्ड नंबर 14 कूंचिया बस्ती में धरना-प्रदर्शन जारी रहा। जगदीश बैरासरिया के नेतृत्व में धरने स्थल पर भाजपा युवा मोर्चा के कृष्ण भाकर सहित सुनीता, लक्ष्मी, सुमन, राहुल, मनोज, राजेष, प्रियंका, विमला, रामभरोसे, प्रवीण, अशोक कुमार, कोमल, विनोद, अमित सहित दर्जनों लोगों ने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया तथा मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि वार्ड नंबर 14 में कूंचिया बस्ती में गरीब परिवार के लोग वर्षो से रह रहे हैं तथा अपना कच्चा-पक्का मकान बनाकर निवास करते हैं। बस्ती में धार्मिक स्थल बना हुआ है। जिसे बीस अक्टूबर को दिन में जेसीबी मशीन से तुड़वा दिया गया है तथा विरोध करने के बाद भी गरीब लोगों की सुनवाई नहीं की गई। उनकी आंखों के सामने धार्मिक स्थल को तोड़ दिया गया। यही नहीं बस्ती को खाली करने की भी धमकी दी गई है। बैरासरिया ने बताया कि बस्ती में उनको पट्टा भी नहीं दिया गया तथा प्रशासन शहरों के संग अभियान अन्तर्गत बस्ती में निवास करने वाले लोगों को पट्टा जारी करने की मांग भी है।तथा इनकी आस्था के केन्द्र के दुबारा निर्माण करवाने की मांग की है। सोमवार को प्रदर्शन के साथ एसडीएम को पुन: ज्ञापन सौंपा जाएगा।
25 अक्टूबर से पेट्रोल पम्प रहेंगे बंद
सुजानगढ़. शहर के पेट्रोलपम्प 25 अक्टूबर से बंद रहेंगे। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन सदस्य सुरेन्द्र कुमार सरावगी ने बताया कि अनिश्चितकालीन हड़ताल सरकार द्वारा मांगे नहीं माने जाने तक जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि पंजाब, हरियाणा के समान पेट्रोल-डीजल पर वेट दरें लागू की जाए व बायोडीजल के नाम हो रही अवैध बिक्री रोकने सहित रोड़ सेस समाप्त किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो