scriptतारानगर से 3 लाख में खरीदे थे कैप्सूल, 7 लाख रुपए में बेचने की थी योजना | Purchase capsules from Taranagar for3 lakhs,planned to sell Rs7 lakhs | Patrika News

तारानगर से 3 लाख में खरीदे थे कैप्सूल, 7 लाख रुपए में बेचने की थी योजना

locationचुरूPublished: Nov 30, 2019 10:51:32 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

नशीली दवाओं की खेप के साथ कार सहित पकड़े गए आरोपी को जांच अधिकारी रायसिंह थानाधिकारी तारानगर ने न्यायालय में पेश कर पुलिस ५ दिन का रिमाण्ड मांगा। शुक्रवार सुबह जांच अधिकारी रायसिंह ने साहवा थाने में पहुंच आरोपी प्रगटसिंह से पूछताछ की।

तारानगर से 3 लाख में खरीदे थे कैप्सूल, 7 लाख रुपए में बेचने की थी योजना

तारानगर से 3 लाख में खरीदे थे कैप्सूल, 7 लाख रुपए में बेचने की थी योजना

साहवा. नशीली दवाओं की खेप के साथ कार सहित पकड़े गए आरोपी को जांच अधिकारी रायसिंह थानाधिकारी तारानगर ने न्यायालय में पेश कर पुलिस ५ दिन का रिमाण्ड मांगा। शुक्रवार सुबह जांच अधिकारी रायसिंह ने साहवा थाने में पहुंच आरोपी प्रगटसिंह से पूछताछ की। नशीली दवाएं लाने के लिए काम में ली कार व उसमें मिली नम्बर प्लेटों का निरीक्षण किया। दोपहर बाद तारानगर ले जाकर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जिसे रिमांड पर भेज दिया गया है। गौरतलब है कि साहवा पुलिस ने गुरुवार को कार में सवार युवक को नशीली दवाओं का परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया था।

कार एक नंबर प्लेट अलग-अलग
आरोपी ने नशीली दवाओं की तश्कारी के उपयोग में ली गई कार केे सामने की नंबर प्लेट, सफेद रंग की पर्सनल गाड़ी की तथा पीछे की नम्बर प्लेट पीले रंग की टैक्सी परमिट की लगा रखी थी। कार में उसी नंबर की दो साधारण नंबर प्लेट तथा एक राजस्थान सरकार लिखी लाल रंग की नंबर प्लेट कार के अन्दर छुपा कर रखी थी। नशीली दवाओं के साथ साहवा पुलिस की गिरफ्त में आया प्रगटसिंह व उसका एक फरार साथी श्रवण नायक निवासी श्रीनगर हनुमानगढ टाउन हनुमानगढ जंक्शन न्यायालय में गत वर्षों पहले हुई हत्या में वांछित हैं जो वर्तमान में जमानत पर हैं।

कैप्सूल की कीमत तीन लाख रुपए
प्रगटसिंह के कब्जे से जप्त किए इन ९६ हजार कैप्सूलों की थोक भाव में कीमत करीब साढे ३ लाख रुपए बताई जा रही है जो इन्होंने गुरूवार को तारानगर से खरीदे थे। इन दवाओं को आरोपी रिटेल में ७ से ८ लाख रुपए तक बेचने वाले थे। क्त
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो